Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी के मंत्री के लिए रात में खुला बैंक, दम तोड़ रहा है आम आदमी

 Abhishek Tripathi |  2016-11-18 06:11:18.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
संभल. नोटबंदी से जहां एक ओर आम आदमी लाइन में खड़े-खड़े दम तोड़ रहा है, वहीं कुछ लोगों को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। यूपी के संभल में मंत्री नवाब इकबाल महमूद के लिए रात में बैंक खोला गया और उन्होंने पैसे बदलवाए।

बुधवार की शाम 6.30 बजे यूपी सरकार के खाद्य एवं औषधि प्रशासन मंत्री नवाब इकबाल महमूद और उनके बेटे सुहेल इकबाल तथा फैज इकबाल संभल के एचडीएफसी बैंक नोट बदलवाने पहुंचे, जहां बैंक बंद हो जाने के बाद इनके लिए खोला गया। सबसे दिलचस्प बात यह है कि शाखा प्रबंधक के केबिन में मंत्री साहब के लिए चाय-पानी की भी इंतजाम किया गया था।


सपा जिलाध्यक्ष के परिजन भी पहुंचे
बैंक खुलने की खबर जब सपा के जिलाध्यक्ष फिरोज खां को मिली तो उनके परिजन भी नोट बदलवाने बैंक पहुंचे। जब जिलाध्यक्ष से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दिन में भीड़ थी इसलिए उनके घरवालों को मौका नहीं मिला।


मंत्री को मिला वीआईपी ट्रीटमेंट
वहीं, बैंक के शाखा प्रबंधक मोहम्मद जावेद खान ने इससे साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है किसी भी मंत्री को वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि बुधवार की शाम 4.30 बजे नई करेंसी आई थी इसलिए 6.30 बजे तक लेनदेन चल रहे थे। इसी बीच नवाब इकबाल महमूद बैंक शाखा पर पहुंचे।


चाय पिलाना बैंक की परंपरा
मंत्री की आवभगत के सवाल पर प्रबंधक ने बताया कि चाय पिलाना बैंक की परंपरा है। इसलिए इस मामले पर बवाल मचाने की दरकार नहीं है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top