Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

#Gurugram में जलभराव के कारण लगाई गई धारा 144, 2 दिन स्कूल बंद

 Girish Tiwari |  2016-07-29 04:46:38.0

gurgram

गुरुग्राम, 29 जुलाई. गुड़गांव में भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे जलभराव से निपटने के लिए केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) को अपना एक दल अविलंब मौके पर भेजने को कहा। सड़क परिवहन मंत्रालय के एक अधिकारी ने एक बयान में कहा, "गडकरी ने एनएचएआई अध्यक्ष राघव चंद्रा को तत्काल ही वरिष्ठ अधिकारियों की एक टीम गुड़गांव भेजने को कहा है। वह स्वयं भी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग पर सामान्य यातायात के लिए हरसंभव कदम उठाने को कहा है।"

बता दें कि गुरुग्राम में बारिश के कारण 17 घंटे बाद भी कई इलाकों में महाजाम लगा हुआ है। सड़कों पर गाड़ि‍यों की नहीं खत्म होने वाली कतार के बीच शुक्रवार सुबह एक बार फिर बारिश शुरू हो गई है। इलाके में एहतियातन धारा 144 लगाई गई है, वहीं पुलिस ने दिल्ली के लोगों से गुरुग्राम की तरफ नहीं आने की अपील की है।


गुड़गांव में राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर लंबे जाम के मद्देनजर गडकरी ने तत्काल कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। गुड़गांव में गुरुवार शाम को तेज बारिश के बाद से हालात बदतर हो गए। ट्रैफिक रेंग-रेंग कर खिसक रहा है। हालात कितने खराब हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कई लोग गुरुवार शाम से ही ट्रैफिक में फंसे हुए हैं।

guru 2

अकाउंटिंग पेशेवर अजय प्रताप ने बताया, "मैं कल (गुरुवार) शाम सात बजे ऑफिस से निकला। पांच घंटों में सिर्फ 500 मीटर की दूरी ही तय कर सका। इसके बाद मैंने सड़क पर अपनी कार खड़ी की और वापस ऑफिस जाने का फैसला किया।"

guru 3

हरियाणा सरकार ने भारी बारिश के बाद जलभराव के मद्देनजर शुक्रवार को स्कूलों को दो दिनों तक बंद रखने का ऐलान किया, जबकि गुड़गांव पुलिस ने लोगों को यात्रा नहीं करने की सलाह दी।

guru 4

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top