Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नए साल पर अनुष्का को मिलेगा विराट तोहफा

 Girish Tiwari |  2016-12-29 11:49:34.0

virat_anushka__new_year_plan


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली नए साल के पहले दिन अपने फैंस को जबर्दस्त तोहफा देते हुए सगाई करेंगे. कोहली और अनुष्का के करीबियों ने बताया कि दोनों के बीच सगाई को लेकर रजामंदी हो चुकी है. यह सगाई नए साल में एक जनवरी को उत्तराखंड में नरेन्द्रनगर के होटल आनंदा में होगी.


इस सगाई में नामचीन हस्तियों का पहुंचना शुरू हो गया है. बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, दिग्गज उद्योगपति अनिल अंबानी सहित कई दिग्गज इस समारोह में शिरकत करने देहरादून पहुंच गए हैं.


कई क्रिकेटरों की भी इस कार्यक्रम में आने की उम्मीद है. अनुष्का के पारिवारिक लोग पहले से होटल में मौजूद हैं. सगाई गुपचुप तरीके से हो रही है. ऐसे में होटल में सगाई कार्यक्रम से मीडिया को दूर रखा गया है.


बता दें कि अनुष्का का उत्तराखंड से गहरा लगाव है. हालांकि अभी तक ब्रांड एंबेसडर के तौर पर विराट कभी दिखे नहीं हैं. उसके बाद पहली बार विराट कोहली अब उत्तराखंड आये हैं.


अनुष्का शर्मा उत्तराखंड के आश्रम-मंदिरों में गहरी आस्था रखती है. दिसंबर 2014 में अनुष्का शर्मा विराट कोहली के लिए अनुष्ठान कराने हरिद्वार पहुंची थीं.


अनुष्का शर्मा ने हरिद्वार जिले के पथरी क्षेत्र में पड़ने वाले अनंत बाबा आश्रम अंबूवाला हवन-पूजन कराया था. तब उन्होंने वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत और अपनी फिल्म 'पीके' की सफलता के लिए विशेष पूजा-अर्चना की थी. अनुष्का शर्मा कई बार हरिद्वार के अंबूवाला ग्राम स्थित अपने गुरु अनंतबाबा के आश्रम निजानंद कुटी में आ चुकी हैं. कहा जाता है कि अनुष्का गुरु अनंतबाबा की शिष्या हैं और उनसे आशीर्वाद लेने आती हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top