Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जब राजनाथ सिंह ने कहा- 'मेरे मुकुट को तुड़वाकर गरीब बिटिया की पायल बनवा देना'

 Abhishek Tripathi |  2016-08-21 02:49:48.0

rajnath_singhतहलका न्यूज ब्यूरो
शाहजहांपुर. केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को तिरंगा यात्रा की अगुवाई करने शाहजहांपुर पहुंचे थे। 70वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में बीजेपी द्वारा यूपी में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया है। इसके तहत पार्टी ने समस्त सांसदों एवं विधायकों को तिरंगा यात्रा को सफल बनाने की जिम्मेदारी सौंपी है। इसी कड़ी में राजनाथ भी यहां आए।


गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शाहजहापुर के लोगों का दिल जीत लिया। राजनाथ सिंह का कठपुरा के प्रधान मुनेश्वर सिंह ने चांदी का मुकुट पहना कर स्वागत किया था। भाषण शुरू करते ही उन्होंने कहा कि इस मुकुट को मैं भाजपा जिलाध्यक्ष को अमानत के तौर पर दे रहा हूं। उन्होंने कहा कि चांदी के इस मुकुट को तुड़वा कर पायल बनवा लेना और शाहजहांपुर में सबसे गरीब बिटिया की शादी में मेरी ओर से पायल भेंट कर देना। उनके यह कहते ही पंडाल में मौजूद लोग भावुक हो गए, लोगों ने तालियां बजाकर गृहमंत्री की इस घोषणा का स्वागत किया।


अमर शहीदों को दी श्रद्धांजलि
राजनाथ सिंह ने अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। उन्‍होंने अशफाक उल्ला खान, ठाकुर रोशन सिंह और पंडि‍त राम प्रसाद बिस्मिल की प्रतिमाओं पर माल्‍यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। अशफाक उल्ला खां की मजार पर चादरपोशी की। उन्‍होंने तिरंगा यात्रा में तिरंगा लहराकर लोगों का अभिनंदन किया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top