Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIRAL हो रहा है बिग बॉस कांटेस्टेंट Monalisa का ये मसाज कराता VIDEO

 Anurag Tiwari |  2016-12-06 15:40:58.0

Monalisa, Big Boss 10, Massage, Censor Board


तहलका न्यूज वेब टीम

बिग बॉस सीजन 10 में पार्टिसिपेट कर रही मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों में अपने बोल्ड सीन्स के लिए जानी जाती हैं. अब इन्टरनेट पर उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो सेंसर बोर्ड ने फिल्म से काट दिया था. मोनालिसा इस वीडियो में फिल्म के हीरो से मसाज कराती नजर आ रही हैं. अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और शेयर कर चुके हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मोनालिसा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। मोनालिसा ने 100 से भी अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

Monalisa, Big Boss 10, Massage, Censor Board कास्टिंग कुछ का मिल चुका है प्रपोजल

मोनालिसा जिस तरह के बिंदास रोल करती हैं, वैसे ही बिंदास अंदाज में उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े किस्से साझा किए. उन्होंने बताया कि जब वे कोलकाता से मुंबई पहुंची तो फिल्मों में ब्रेक पाने के लिए कास्टिंग काउच के प्रपोजल मिलते रहे. मोनालिसा बताती हैं कि ऐसे प्रपोजल हिम्मत तोड़ देते हैं, लेकिन उन्होंने ऐसी सिचुएशन का सामना बड़ी बहादुरी से किया. वे कहती हैं कि शायद इसी का नतीजा था कि शुरू में उन्हें बॉलीवुड की बी और सी ग्रेड फिल्मों में काम मिला.

Monalisa, Big Boss 10, Massage, Censor Board दी सलाह एक्सप्लॉइट होने से ऐसे बचें

फिल्म इंडस्ट्री में एक्सप्लॉइटेशन से बचने के बारे में सलाह देते हुए मोनालिसा का कहती है कि स्ट्रगलर्स को अपने आप पर भरोसा रखना चाहिए. उन्हें अपने टैलेंट पर विश्वास रखना चाहिए. यही एक सहारा है किसी को भी एक्सप्लॉइटेशनसे बचाने का. अगर कहीं कोई मामला हाथ से निकलते दिखे तो फॅमिली को भी इनवाल्व करें.

Monalisa, Big Boss 10, Massage, Censor Board सभी भोजपुरी फ़िल्में अश्लील नहीं

भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता के मुद्दे पर मोनालिसा ने कहा कि उन्होंने कहा कि भोजपुरी फिल्मों में भी हिंदी फिल्मों की तरह ही ए, बी और सी ग्रेड की फील्में होती है. भोजपुरी की ए ग्रेड फिल्मों में अश्लीलता देखने को नहीं मिलेगी. इन फिल्मों में ग्लैमर होता है. अपने ग्लैमरस सीन्स के लिए वे कहती हैं कि फिल्मों में ग्लैमर भी जरूरी हिस्सा होता है. जिस सीन में बिकिनी पहनना हो उसमे साड़ी नहीं पहनी जा सकती.

Monalisa, Big Boss 10, Massage, Censor Board

होटल में जॉब करते हुए किया संस्कृत में आनर्स

मोनालिसा बताई हैं कि वे बेहद ही मिडिल क्लास फॅमिली से आती हैं. अपनी पढाई पूरी करने के लिए उन्होंने बारहवीं के बाद जॉब शुरू कर दी थी. अपनी पढाई की फीस और अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए उन्होंने 17 वर्ष की उम्र में होटल ताज में बतौर होस्टेस काम शुरू कर दिया. मोनालिसा ने बताया कि उन्होंने जॉब करते हुए ही अपना ग्रेजुएशन संस्कृत आनर्स में किया.

monalisa-12भोजपुरी फिल्मों ने दिलाई पहचान

मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एहसान मानती हैं . हालांकि उन्हें बॉलीवुड में सफल न होने का मलाल भी है, लेकिन वे कहती हैं कि वे अपने करियर से हैं. उन्हें भोजपुरी फिल्मों में पहला ब्रेक वर्ष 2007 में ‘कहां जइबा राजा नजरिया लड़ाइके’ में मिला था. इस फिल्म में उनके हीरो थे दिनेश लाल यादव निरहुआ. उसके बाद मोनालिसा ने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज वे भोजपुरी की लगभग सौ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने इन फिल्मों में दिनेश लाल यादव, रवि किशन, मनोज तिवारी और पवन सिंह जैसे एक्टर्स के साथ काम किया है.

नीचे विडियो पर क्लिक कर देखें मोनालिसा का वायरल हो रहा वीडियो


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top