Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ऋतिक का कंगना से कोई संबंध नहीं, साबित करेंगे वकील

 Sabahat Vijeta |  2016-04-22 12:11:59.0

kangna-ritikमुम्बई, 22 अप्रैल| अभिनेता ऋतिक रोशन और उनके वकीलों को देखकर ऐसा नहीं लग रहा कि वह कंगना रनौत के साथ जारी विवादस्पद लड़ाई से पीछे हटने के विचार में हैं। ऋतिक के वकीलों का कहना है कि वह इसे साबित करके रहेंगे कि उनके मुवक्किल का अभिनेत्री के साथ कोई रिश्ता नहीं रहा है। ऋतिक के वकीलों ने आईएएनएस को बताया, "तथ्यों को अधिकारियों के सामने पेश कर दिया गया है। हम यह साबित कर देंगे कि हमारे मुवक्किल ऋतिक का कंगना के साथ कोई रिश्ता नहीं रहा है। हमने जांच अधिकारियों को इस मामले में पुख्ता सबूत दिए हैं।"


उन्होंने कहा, "हमें नोटिस भेजने वाले खेल में रुचि नहीं है। हम केवल सही तथ्यों को सामने लाने की कोशिश कर रहे हैं। जल्द ही तथ्य सबके सामने होंगे। हम एक बात फिर याद दिलाना चाहते हैं कि यह मामला किसी पुरुष और स्त्री के बारे में नहीं, शक्तिशाली और कमजोर के बारे में नहीं, बल्कि सच और झूठ के बारे में है।"


ऋतिक के वकीलों का यह बयान कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी द्वारा गुरुवार शाम को जारी किए एक बयान की प्रतिक्रिया में आया है। सिद्दीकी ने अपने बयान में कहा था, "मेरी मुवक्किल कंगना ने ऋतिक पर आरोप लगाए हैं कि वह लगातार उनके सोशल साइट पर बने अकाउंट हैक कर रहे हैं। इस कारण उन्हें अपने पहले दो अकाउंट बंद करने पड़े थे। इन आरोपों के तहत नोटिस भी भेजे गए, जिनका ऋतिक ने जवाब नहीं दिया।"

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top