Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

IPL में पति हार गया सट्टा, पत्नी को 30 लोगों में बेचा

 Abhishek Tripathi |  2016-05-28 13:08:38.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
कानपुर. महाभारत के युधिष्ठिर के नक्श कदम पर कानपुर का एक युवक भी है। युवक ने आइपीएल के सट्टा में अपनी पत्नी को दांव पर लगा दिया। महाभारत में जिस तरह से युधिष्ठिर अपनी पत्नी द्रौपदी को जुआ दांव पर लगाकर हार गये थे, उसी तरह से कानपुर के एक युवक ने आइपीएल के सट्टा में अपनी पत्नी को दांव पर लगा दिया। हारने के पति तो घर से भाग गया, लेकिन जीत दर्ज करने वाले 30 लोग उसके घर आकर उसके साथ अश्लील बातें करते हैं। यह लोग उसको घर से उठाने के प्रयास में हैं। महिला ने हद पार होने से पहले पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।


भारत सहित विश्व में आईपीएल की चकाचौंध व रोमांच में लोग डूबे हैं। इस बार भी आइपीएल में जोरदार सट्टा लगाया जा रहा है, रोज कहीं न कहीं पर लोग पकड़े भी जा रहे हैं। इसमें सट्टा लगाने वालों की भी कमी नहीं है। करोड़ों रुपए का सट्टा लगाया जा रहा है। इसमें अब तक कई लोग बर्बाद भी हो चुके हैं, इनमें कानपुर का एक युवक भी है। युवक ने रुपया तथा प्रापर्टी गंवाने के बाद अपनी पत्नी को आइपीएल के सट्टा में दांव पर लगा दिया। अब हारने के बाद वह तो फरार हो गया लेकिन उसके घर के बाहर तथा अंदर लोग जमा हो रहे हैं। जब पति ने ही पत्नी की इज्जत को दांव पर लगा दिया तो गैर तो छोडऩे वाला नहीं। वह लोग उसकी पत्नी को घर से लेकर जाना चाहते हैं।


पीडि़ता के मुताबिक उसके पति रविन्द्र ने उससे कहा कि उसका शेयर मार्केट में बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। करीब सात लाख का कर्ज है। पति ने पत्नी से मायके से सात लाख रुपया लाने को कहा था। विरोध करने पर उसने उसके साथ मारपीट की, लेकिन जब यह बात उसने अपने मायके में बताया तो उन्होंने सात लाख रुपया का कर्ज भरा। इसके बाद भी रविन्द्र का सट्टा खेलना बंद नही हुआ। वह फिर से कर्ज लेने लगा, जब वह कर्ज लेता तो पत्नी को आगे कर देता और उसकी गारंटी लगाता था। जब रविंद्र पर फिर से लाखों का कर्ज हो गया तो मकान बेचने पर अमादा हो गया।


पीडि़ता ने बताया कि परिवार भुखमरी की तरफ बढऩे लगा तो मैंने अपने ही घर में बुटीक का काम शुरू कर दिया। जिससे अपने परिवार का खर्च चलाने लगी। वहीं जब वसूली करने वाले घर आने लगे तो पति घर से भाग गया। इसी दौरान वसूली करने वाले मुझसे अश्लील बातें करने लगे। उन लोगों ने बताया कि उसका पति सट्टे में पत्नी को दांव पर लगाकर हार गया है। अब वह लोग उसको अपने साथ ले जाकर कीमत वसूल करेंगे। सट्टे में बर्बाद यह शख्स अब तो फरार हो गया है लेकिन उसकी पत्नी लगातार कर्ज मांगने वालों से परेशान है। कोई उससे अश्लील बातें कर रहा है तो कोई पैसे देने के लिए तरह-तरह का दबाव बना रहा है।


इससे तंग आकर महिला ने सारा प्रकरण शहर के एक भाजपा को बताया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत करने की बात कही। तब जाकर पुलिस की मदद मांगी है। अब महिला ने अपने ही पति के खिलाफ थाने में तहरीर देकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। गोविन्द नगर थाने के इंस्पेक्टर के मुताबिक महिला की तहरीर के आधार पर उसके पति की तलाश की जा रही है। वहीं कर्जदारों को भी पकड़ा जाएगा। मामला दर्ज कर लिया गया है। कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top