Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चारपाई से बांधकर बच्चों समेत मां को जिंदा फूंका, ये है बेटी पैदा करने की सजा!

 Abhishek Tripathi |  2016-08-26 09:55:01.0

gaya_crimeतहलका न्यूज ब्यूरो
गया (बिहार). बिहार के गया में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। दहेज की मांग और दो बेटियों को जन्म देने से गुस्साए ससुरालवालों ने बहू समेत उसकी दो बेटियों को मौत के घाट उतार दिया।


घटना खिजरसराय प्रखंड के महकार थाना क्षेत्र के लकड़ियां गांव की है। बताया जाता है कि दहेज में मोटरसाईकिल न मिलने और दो बेटियों को जन्म देने के बाद ससुरालवालों ने रिंकू देवी और उसकी दोनों बेटियों 6 वर्षीय रेशमी और 2 वर्षीय डबली को चारपाई से बांध कर जिंदा जला डाला।


इस दर्दनाक घटना में तीनों की मौत हो गई। मृतका के पिता ने महकार थाने में ससुरालवालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जाते हैं। खिजरसराय थाना के तरका गांव निवासी चंदेश्वर यादव ने अपनी बेटी रिंकू की शादी 7 साल पहले लड़कियां गांव के सूर्यदेव यादव के पुत्र पिंटू यादव से की थी।

gaya_crime


बता दें कि, शादी के बाद दो बेटियों का जन्म ऑपरेशन से हुआ। खर्च के एवज में ससुरालवाले मोटरसाईकिल की मांग करने लगे साथ ही बेटे की जगह बेटियों का जन्म देने को लेकर रिंकू को प्रताड़ित किया जाने लगा। इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top