Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

खुशकिस्मत हूं मेरे पास काम है : अभिषेक बच्चन

 Vikas Tiwari |  2016-05-30 03:25:43.0

download (8)
रीतू तोमर 
नई दिल्ली. अपनी पिछली फिल्म 'ऑल इज वेल' की असफलता के बाद सफलता का स्वाद चखने के लिए बेकरार बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन को हाउसफुल-3 से काफी उम्मीदें हैं। उनके पास फिल्में कम हैं लेकिन उनका हॉलीवुड में काम करने का कोई इरादा नहीं है।

अभिषेक ने आईएएनएस के साथ बातचीत में हॉलीवुड को सिर्फ एक हाइप बताते हुए कहा, "हॉलीवुड सिर्फ अंग्रेजी भाषा की फिल्मों का उद्योग जगत है और कुछ नहीं। मैं यहां खुश हूं इसलिए बाहर जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता।"

हाउसफुल-3 के प्रमोशन के लिए नई दिल्ली पहुंचे अभिषेक कहते हैं, "बॉलीवुड की फिल्में दुनियाभर में देखी जा रही हैं। हॉलीवुड से लोग यहां आकर काम कर रहे हैं, ऐसे में बाहर जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता।"


अभिषेक को कई फिल्मों में कॉमेडी करते देखा गया है लेकिन हाउसफुल-3 उन सबसे किस तरह अलग है। इस पर वह कहते हैं, "यह फिल्म एक अमीर बाप की तीन बेटियों की कहानी है, जिन्हें तीन आजाद ख्याल लड़कों से प्यार हो जाता है लेकिन लड़कियों का पिता राह का रोड़ा बन बीच में खड़ा है। ऐसे में ये तीनों लड़के किस तरह उनके घर में एंट्री लेते हैं। क्या-क्या योजनाएं बनती हैं, फिल्म इसी के ईद-गिर्द घूमती है।"

कॉमेडी करना कितना आसान या मुश्किल है, इस पर वह कहते हैं, "कॉमेडी देखने में आसान लगती है लेकिन यह है नहीं। कॉमेडी फिल्मों से अभिनय की बारीकियां सीखी जा सकती हैं। इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए।"

अभिषेक को अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ आखिरी बार 'पा' फिल्म में एक साथ देखा गया था लेकिन फिलहाल, उनके एक-साथ किसी फिल्म में दिखने की कोई संभावना नहीं है।

अभिषेक से जब यह पूछा गया कि क्या एक सेलिब्रिटी होने के कोई नुकसान भी हैं तो इस पर वह बहुत ही सहज होकर कहते हैं, "बिल्कुल भी नहीं बल्कि इसके तो फायदे ही हैं। आपको अपनी जिम्मेदारी पता चलती है कि लोगों को आपसे कितनी उम्मीदें हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं, कम से कम मेरे पास काम तो है। कुछ लोगों के पास तो वह भी नहीं है।"

अभिषेक आलोचकों के बारे में कहते हैं, "अगर आपके आलोचक हैं तो आपमें सुधार की गुंजाइश बनी रहती है क्योंकि आपकी हर गतिविधियों पर उनकी नजर होती है और कई मायनों में आपके सबसे बड़े प्रशंसक भी वही होते हैं।"

अभिषेक को हाउसफुल-3 के सफल होने का पूरा भरोसा है क्योंकि वह कहते हैं कि लोगों को इस तरह की फिल्में देखना पसंद है। फिल्म तीन जून को रिलीज हो रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top