Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नसीरुद्दीन शाह से मिली तारीफ से काफी खुश हूं : इनामुलहक

 Sabahat Vijeta |  2016-03-21 16:28:33.0

nasiruddin shahमुम्बई, 21 मार्च| अभिनेता इनामुलहक का कहना है कि उन्होंने 'फिराक' फिल्म में अपने साथ काम कर चुके अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से काफी कुछ सीखा है। इनामुलहक ने कहा कि वह 'एयरलिफ्ट' में अपने अभिनय के लिए दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह से मिली तारीफ से काफी खुश हैं।


नंदिता दास की फिल्म 'फिराक' में इनामुलहक के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नसीरुद्दीन शाह थे। इनामुलहक ने आईएएनएस को बताया, "यह बहुत ही अच्छी फिल्म थी। इसमें नवाज भाई मेरे सह-कलाकार थे और मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला।"


अभिनेता ने बताया, "नसीर भाई और अन्य कलाकारों के किरदार अलग-अलग थे और इसलिए उनके साथ काम करने का अवसर नहीं मिला, लेकिन वह मेरे गुरु हैं और वह कभी-कभी हमें पढ़ाने के लिए नेशनल स्कूल आफ ड्रामा (एनएसडी) भी आते थे।"


इनामुलहक ने बताया, " 'एयरलिफ्ट' में मेरे काम की नसीरुद्दीन ने तारीफ की थी और फिल्म के निर्देशक राजा मेनन से कहा था कि वह इस बात को मुझ तक पहुंचा दें।" सहारनपुर में पले-बढ़े इनामुलहक को काफी कम उम्र से ही अभिनय में रुचि रही है और अपने पिता के सख्त नियमों के बावजूद भी उन्होंने नाटकों में शामिल होना शुरू कर दिया था।


एनएसडी से स्नातक इनामुलहक ने थियेटर में काम करना जारी रखा। उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'चिड़िया' है।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top