Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

CM अखिलेश ने कहा- छठवां बजट भी मैं ही पेश करुंगा

 Abhishek Tripathi |  2016-09-01 09:04:11.0

akhilesh_yadavतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. यूपी सदन में सीएम अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में कहा कि छठवां बजट भी मैं ही पेश करुंगा। यूपी विधानसभा में समाजवादी पार्टी (सपा) की ही जीत होगी। सीएम अखिलेश ने ये भी कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती की बोलती अब बंद हो चुकी है। उनके वफादार ही पार्टी को छोड़कर जा चुके हैं। मायावती अब अकेली हैं। सीएम ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या के पार्टी छोड़ने से मायावती को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है। सीएम ने बताया कि लोकतंत्र में सदस्यों की निष्ठाएं बदलती रहती हैं।


गुरुवार को सीएम अखिलेश यादव यूपी सदन में मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान सीएम अखिलेश ने समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और लोगों को भरोसा दिलाया कि अगली बार साल 2017 में भी सपा सरकार की ही वापसी होगी। सीएम ने अपने संबोधन में पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। सीएम अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी ने जो वादे किए थे, वे पूरे नहीं हुए। पीएम मोदी के विकास के दावों की पोल खुल चुकी है। 2017 के यूपी चुनाव में जनता पीएम मोदी से पूरा हिसाब मांगेगी।


नीति आयोग ने दिया कम छीना ज्यादा
सीएम अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी की योजना के अंतर्गत नीति आयोग का गठन किया गया। नीति आयोग बनने से राज्यों को सिर्फ नुकसान हुआ है। नीति आयोग ने राज्यों को दिया कम और छीना ज्यादा है। वहीं, सीएम ने कहा कि हमने नया सीएम कार्यालय बनवाया है। नए कार्यालय में मैं जल्द ही बैठूंगा। हमारी योजनाओं में भ्रष्टाचार नहीं है।


जनता उसे चुने जो विकास करे
सीएम अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार ने समाजवादी पेंशन, कन्या विद्याधन जैसी योजनाओं को शुरू किया। इसके साथ ही नोएडा को मोबाइन निर्माण का हब बनाया। सीएम ने ये भी बताया कि यूपी में आखिरी वक्त में निवेश आ रहा है। ऐसे में उद्योगपतियों को हमारी सरकार पर भरोसा है। सीएम ने कहा कि अब जमाना बदल चुका है। जनता को ऐसी सरकार चुननी चाहिए जो विकास करे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top