Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आईबीएन 7 पर शुरू होगा 'भाभी तेरा देवर दीवाना'

 Vikas Tiwari |  2016-05-31 03:50:35.0

images (1)

नई दिल्ली. मनोरंजन-जगत की खबरों को नए अंदाज में परोसने के उद्देश्य से टेलीविजन चैनल आईबीएन 7 पर एक नया शो 'भाभी तेरा दीवाना' शुरू होने जा रहा है। आमतौर पर इस तरह के शो में महिला एंकर होती हैं, जो टेलीविज जगत की घटनाओं पर अपना नजरिया पेश करती हैं। लेकिन आईबीएन 7 के इस शो का सूत्रधार एक देवर होगा। वह लोकप्रिय टीवी शोज में आने वाले दिलचस्प मोड़ों पर अपना नजरिया दर्शकांे के सामने रखेगा।

टेलीविजन जगत के सितारों से जुड़ी खबरें देने वाले इस देवर का लक्ष्य जल्द ही आम दर्शकांे की जिंदगी का अभिन्न हिस्सा बनना है। 'देश का देवर' आपको टीवी कलाकारों की असल और पर्दे की जिंदगी से रूबरू कराएगा।

वह आपको टीवी सीरियल्स के हाइलाइट्स तो दिखाएगा ही, साथ ही शूटिंग के लोकेशंस से रोमांचक खबरें भी देगा।

इसके साथ आने वाले समय में इस शो में कुछ अन्य दिलचस्प कड़ियां भी जुड़ेंगी जैसे 'खबरी भाभी' जो टीवी जगत की तमाम चटपटी खबरें सुनाएंगी, 'आज का ज्ञान' जिसमें नेकी करने को लेकर किसी टीवी स्टार का संदेश होगा, 'इसको देखा क्या' जो टीवी स्टार्स के सोशल मीडिया अपडेट्स साझा करेगा, 'ट्रेड रिपोर्ट' जिसमें सीईओज और प्रोग्रामिंग हेड्स के इंटरव्यू दिखाए जाएंगे।

इसके अलावा और भी ऐसे कई फीचर्स होंगे, जिनसे इस शो की अपनी एक अलग पहचान बनेगी | आईबीएन 7 पर 'भाभी तेरा देवर दीवाना' रोजाना दोपहर 2 बजे से दर्शकों का मनोरंजन करेगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top