Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

महिला सेक्सुअली ऐक्टिव होती है तो उसे वेश्या कहा जाता है :कंगना

 Tahlka News |  2016-05-05 18:40:13.0

kangana-bigतहलका न्यूज ब्यूरो

मुंबई: अपने एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि जब कोई महिला असाधारण तरक्की करती है तो उसे अक्सर लोग पागल या मानसिक रोगी करार देते हैं। उन्होंने कहा कि यदि कोई महिला सेक्सुअली  ऐक्टिव होती है तो उसे वेश्या कहा जाता है। कंगना ने कहा कि उनपर लगे आरोपों से उन्हें कोई परेशानी नहीं है।



अपनी बेबाकी के लिए जाने जानी वाली कंगना ने कहा, उनपर लगाए जाने वाले आरोप उन्हें  सिर्फ नीचा दिखाने के लिए लगाए जा रहे हैं, लेकिन बहुत हो गया। कंगना ने कहा कि जितना स्पष्टीकरण देना था वह दे चुकीं, अब इसकी जरूरत नहीं। उन्होंने कहा कि उनकी सफलता ही उनपर लगे आरोपों का करारा जवाब है।




आपको बता दें कि इस मामले को लेकर ऋतिक ने कंगना के खिलाफ केस दर्ज कराया था, ऋतिक के अनुसार कंगना ने उनके साथ एक समय पर प्रेम संबंधों को लेकर झूठे बयान दिए हैं। ऋतिक ने कहा था कि जिन विवादित फोटोज और विडियोज के चलते कंगना ने उन पर आरोप लगाए थे, वह किसी फेक आईडी से भेजे गए थे। आपको बता दें कि ऋतिक-कंगना का विवाद उस वक्त शुरु हुआ था जब कंगना नें ऋतिक को 'सिली एक्स' कहकर तवज्जो लेने की बात एक इंटरव्यू में कही थी। जवाब में ऋतिक ने ट्विट किया था कि पोप से मेरे अफेयर के चांस ज्यादा हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top