Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भारत-पाक मैच का पेशावर में बड़े स्क्रीनों पर प्रदर्शन

 Tahlka News |  2016-03-19 08:37:51.0

t20


इस्लामाबाद, 19 मार्च. टी-20 विश्व कप के तहत शनिवार को होने जा रहे भारत-पाकिस्तान मैच का सीधा प्रसारण पाकिस्तान के पेशावर शहर में बड़े स्क्रीनों पर किया जाएगा। पेशावर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए सिनेमाघरों तथा विभिन्न रेस्तरां और ढाबों पर भी बड़े-बड़े स्क्रीन लगाए गए हैं। भारत में जारी टी-20 विश्व कप के तहत महिला टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में शनिवार दोपहर 3.30 बजे से और पुरुष टूर्नामेंट में दोनों देशों का मुकाबला शाम 7.30 बजे से कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शुरू होगा, जिसका क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


पाकिस्तान के समाचार पत्र 'डॉन' की वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेट मैच का सीधा प्रसारण देखने के लिए क्रिकेट प्रेमी 100 रुपये (पाकिस्तानी मुद्रा) खर्च कर टिकट खरीद रहे हैं।

सूत्र ने बताया कि सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों को आकर्षित करने के लिए भारत-पाकिस्तान के मैच के बड़े-बड़े पोस्टर और बैनर भी लगाए गए हैं।

होटलों, रेस्तरां और कुछ गैर-सरकारी संगठनों में भी लोगों को मैच दिखाने के लिए बड़े टेलीविजन स्क्रीन लगाए गए हैं।

एक क्रिकेट प्रेमी ने कहा कि पिछले माह एशिया कप में पाकिस्तान-बांग्लादेश के मुकाबले के लिए भी इसी तरह के प्रबंध किए गए थे।

कुछ छात्रों वसीम, इजाज और आसिफ ने कहा कि वह इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनका सुझाव है कि इस अवसर पर बिजली की आपूर्ति का ध्यान सरकार को रखना चाहिए।


(आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top