Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सुषमा ने लीबिया में भारतीय नर्स, नवजात के मरने की पुष्टि की

 Sabahat Vijeta |  2016-03-26 13:16:08.0

sushma-swarajनई दिल्ली, 26 मार्च| विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शनिवार को पुष्टि की कि लीबिया में शुक्रवार को एक रॉकेट हमले में एक भारतीय नर्स और उसके 18 माह के बेटे की मौत हो गई। सुषमा ने ट्विटर पर लिखा, "मुझे लीबिया में एक भारतीय महिला व उसके नवजात बेटे की मौत से संबंधित रिपोर्ट मिली है।"


उन्होंने इस बारे में आगे कहा कि लीबिया में शुक्रवार शाम करीब चार बजे एक अपार्टमेंट पर एक रॉकेट आ गिरा, जिसमें सुनू सत्यम और उनके बेटे प्रणव की मौत हो गई। सुनू केरल की रहने वाली थीं।


सुषमा ने कहा कि भारतीय अधिकारी नर्स के पति विपिन के संपर्क में हैं और जाविया अस्पताल में 26 और भारतीय काम कर रहे हैं। उन्होंने विदेशों में संघर्षग्रस्त क्षेत्रों में रहने वाले भारतीयों से सुरक्षित स्थानों का रुख करने के लिए भी कहा।


सुषमा ने कहा, "हम पहले भी कई बार सलाह दे चुके हैं। मैं आपसे एक बार फिर अनुरोध करती हूं कि कृपया संघर्षरत क्षेत्रों से बाहर निकल आएं।" सुनू और विपिन 2012 में शादी करने के बाद लीबिया चले गए थे। केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी के कार्यालय की ओर से आईएएनएस को बताया गया कि वे लीबिया के ताजा हालात के बारे में पता लगाने के लिए लोगों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top