Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

#IPLAuction: युवराज सिंह का भाव गिरा, सबसे महंगे बिके वाट्सन

  |  2016-02-06 06:55:19.0

Caghjs_UsAAt21K

तहलका न्यूज ब्यूरो

बेंगलुरु, 6 फरवरी, इंडियन प्रीमियरी लीग (आईपीएल) के नौवं संस्करण के लिए शनिवार को हुई नीलामी में आस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन सबसे महंगे बिके। इसके अलावा युवराज सिंह, क्रिस मोरिस और मोहित शर्मा के लिए जबरदस्त बोली लगी। वाटसन को रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर ने 9.5 करोड़ रुपये में खरीदा। वाटसन का बेस प्राइस दो करोड़ रुपये था।


युवारज सात करोड़ रुपये में सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े। उनकी आधार कीमत दो करोड़ थी। वह सबसे महंगे भारतीय खिलड़ी रहे।

मोहित शर्मा, युवराज के बाद दूसरे सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी रहे। मोहित को किंग्स इलेवन पंजाब ने 6.5 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा। रोहित की आधार कीमत 1.5 करोड़ रुपये थी।

सबसे महंगा बिकने वाले खिलाड़ियों में क्रिस मोरिस भी शामिल हैं। मोरिस, जिनकी आधार कीमत 50 लाख रुपये थी, को दिल्ली डेयरडेविल्स ने सात करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा।

इसके अलावा इंग्लैंड के केविन पीटरसन (आधार कीमत 2 करोड़) को राइडिंग पुणे सुपरजाएंट्स ने 3.5 करोड़ रुपये में खरीदा।

ड्वायन स्मिथ को गुजरात लायंस ने 2.3 करोड़, इशांत शर्मा को पुणे ने 3.8 करोड़, आशीष नेहरा को सनराइजर्स ने 5.5 करोड़, डेल स्टेन को गुजरात ने 2.3 करोड़, संजू सैमसन को दिल्ली ने 4.2 करोड़, जोस बटलर को मुम्बई ने 3.8 करोड़, दिनेश कार्तिक को गुजरात ने 2.3 करोड़, इरफान पठान को पुणे ने एक करोड़ में खरीदा।

कोलिन मुनरो को कोलकाता ने 30 लाख रुपये, स्टुअर्ट बिन्नी को बैंगलोर ने 2 करोड़, मिशेल मार्श को पुणे ने 4.8 करोड़, धवल कुलकर्णी को गुजरात ने दो करोड़, जॉन हेस्टिंग्स को कोलकाता ने 1.3 करोड़, प्रवीण कुमार को मुम्बई ने 2.5 करोड़ तथा प्रवीण ताम्बे को मुम्बई ने 2.5 करोड़ में खरीदा।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top