Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अब ट्रेन में पैसेंजर्स को भोजन के साथ प्रभु देंगे दक्षिणा, जानिए नियम

 Tahlka News |  2016-05-15 13:23:18.0

IRCTC, fifty percent, cashback, ecatering

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. रेलवे पैसेंजर्स के लिए खुशखबरी है, आईआरसीटीसी जर्नी के दौरान ई-कैटरिंग के जरिए आर्डर करने वाले पैसेंजर्स को कैशबेक की सुविधा देगा। आईआरसीटीसी अपनी ई-कैटरिंग फैसिलिटी को पॉपुलर बनाने के लिए यह ऑफर लांच किया है। यह फैसिलिटी शुक्रवार से ही आईआरसीटीसी की ई- कैटरिंग वेबसाइट पर शुरू की जा चुकी है। ये स्कीम केवल प्री-पेड मोड में बुक किए जाने वाले मील के लिए ही वैलिड होगी। इन दिनों रेल मिनिस्टर सुरेश प्रभु ने रेलवे की इनकम बढाने के लिए कई कदम उठाए हैं और रेलवे की सब्सिडियरी आईआरसीटीसी का यह ऑफर उन्हीं फैसलों का नतीजा माना जा रहा है।

300 रुपए के आर्डर पर 50% कैशबैक
इस कैशबैक फैसिलिटी का फायदा उठाने के लिए पैसेंजर को कम से कम 300 रुपए के मील का प्री पेड आर्डर देना होगा, तभी पैसेंजर 50 फीसदी कैश बैक की फैसिलिटी लेगी। लेकिन कैश बैक मील डिलीवरी की तारीख के बाद मिलेगा। कैशबैक उसी बैंक के या पेमेंट करने वाले अकाउंट, जिससे मील बुक करने के लिए ऑर्डर दिया गया था। आईआरसीटीसी जैसे ही कैश बैक ट्रांजेक्शन पूरा कर लेगा, पैसेंजर को इस बारे में इनफार्मेशन दे दी जाएगी।


मोबाइल एप से भी मिलेगा कैशबैक
इस फैसिलिटी का फायदा उठाने के लिए पैसेंजर मील का ऑर्डर आईआरसीटीसी की ई- कैटरिंग वेबसाइट (www.ecatering.irctc.co.in/eCatering/) से दे सकता। इसके अलावा यह कैशबैक फैसिलिटी उसे स्मार्टफ़ोन के जरिए फूड ऑन ट्रैक मोबाइल एप से देना होगा।

कैशबैक से रिलेटेड query है तो यहाँ करें संपर्क
कैश बैक की फैसिलिटी के बारे में कोई भी सवाल हो तो उसे  customercare.ecatering@irctc.com पर भेजा जा सकता है या  टोल फ्री नंबर पर 1323 पर फोन किया जा सकता है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top