Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ISL: गोवा का सामना मुम्बई से आज

 Vikas Tiwari |  2016-10-21 04:18:03.0

isl-sunil-chhetri2

मुम्बई. मुम्बई सिटी एफसी को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सत्र में आज एफसी गोवा से भिड़ना है। इस मैच में उसका लक्ष्य गोवा को हराकर आठ टीमों की तालिका में शीर्ष पर पहुंचना होगा। तालिका में फिलहाल मुम्बई के आठ अंक है और वह दूसरे स्थान पर है।

वैसे गोवा के नाम एक अनचाहा रिकार्ड दर्ज हो गया है। 2014 में शुरू हुए इस लीग में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई टीम पांच मैचों के बाद भी जीत का खाता नहीं खोल सकी है। गोवा को चार में से तीन मैचों में हार मिली है और उसका एक मैच ड्रा रहा है।


गोवा के कोच जीको ने यहां गुरुवार को संवाददाताओं से कहा, "हम अच्छा खेल रहे हैं। हम उन मैचों में भी अच्छा खेले हैं, जिनमें हम हारे हैं। इन मैचों के परिणाम अलग हो सकते थे। हम दो मैच अपनी गलती से हारे।

डिफेंस गोवा के लिए मुश्किल का सबब है। यह टीम अब तक सात गोल खा चुकी है। अब उसका सामना एक एसी टीम से है, जो काफी संगठित दिखाई दे रही है।

कोस्टा रिका के कोच एलेक्जेंडर गुइमाराएस की देखरेख में मुम्बई ने इस सत्र में खुद को काफी हद तक बदला है। गुइमाराएस ने कहा, "दिल्ली के खिलाफ हमने शानदार खेल दिखाया था। इस तरह के मैच लीग के स्वास्थय के लिए अच्छे होते हैं।

हालांकि मुम्बई की अग्रिम पंक्ति अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतरी है। डिएगो फोर्लान के पेनाल्टी को छोड़कर उसके सभी चार गोल मिडफील्डरों और विंगरों ने किए हैं।

गुइमाराएस ने कहा था कि पहले दो मैचों में खेलने वाले फोर्लान बाकी के तीन मैचों में नहीं खेल सके थे लेकिन वह गोवा के खिलाफ खेलेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top