Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी ने देश में अघोषित आर्थिक इमरजेंसी लगा दी: मायावती

 Girish Tiwari |  2016-11-10 06:38:58.0

Mayawati

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि जनता का ध्यान मुद्दों से भटकाया जा रहा है। मायावती ने मोदी सरकार की 500 और 1000 रुपए के नोट बदलने की जमकर आलोचना की। मायावती ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने कालाधन विदेश भेज दिया है। उन्होंने कहा, ”पीएम मोदी ने ब्लैक मनी पर सर्जिकल स्ट्राइक करके देश में अघोषित आर्थिक इमरजेंसी लगा दी है।


मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि ढाई साल मे मोदी ने धन्नासेठों को लाभ पहुंचाया है। वहीं बीजेपी ने अगले 100 साल के लिए खुद को आर्थिक तौर पर मजबूत कर लिया है। क्योकि पूंजीपतियों को लाभ पहुंचने के लिए इस सरकार ने योजनाएं चलाईं है। मायावती ने कहा कि बीजेपी सरकार पूंजीपतियों के कालेधन को सफेद कर रही हैं। मोदी की इस एलान के बाद से देश में अफरातफरी का माहौल बना।

मायावती ने कहा कि बीजेपी सरकार भ्रष्टाचारियों की मदद कर रही है। मायावती ने कहा कि छोटे कर्जदारों पर बैंक दबाव बनाती है, जिसकी वजह से वो आत्महत्या कर रहे हैं, वहीं बड़े-बड़े धन्नासेठों का बीजेपी ने कर्जा माफ किया।

जबकि पीएम खुद को चाय बेचने वाला, गरीब इंसान बताते हैं, लेकिन उन्होंने कभी झुग्गी-झोपड़ियों के लोगों का दर्द नहीं समझा। पीएम मोदी के फैसले से पेट्रोल पम्पों में लोगों को बहुत परेशानी हुई। क्योकि बीजेपी वालों ने पेट्रोल पम्पों से सांठगांठ हो गई थी। वहीं मेडिकल स्टोरो पर लोगों को दवाएं मिलने में परेशानी हुई।

आने वाले चुनाव में बीजेपी को जनता इसकी कड़ी सजा देगी। क्योकि मोदी के इस एलान के बाद गरीब किसानों को सबसे ज्यादा आर्थिक चोट पहुंची हैं। मायावती ने दावा किया कि बीजेपी सरकार के ऊपर आरएसएस का डंडा चलता है। आज देश की सीमाएं पहले की तरह असुरक्षित बनी हुईं हैं। जहां सीमा पर लगातार सैनिक शहीद हो रहे हैं। वहीं अपनी कमियों को छुपाने के लिए बीजेपी ने यह कदम उठाया है।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top