Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

#Jakarta: VIDEO में देखें कैसे हुआ धमाका, बाइक से आए थे हमलावर

  |  2016-01-14 08:53:05.0

Smoke billows from an explosion in Jakarta, Indonesia, Thursday, Jan. 14, 2016. Suicide bombers exploded themselves in downtown Jakarta on Thursday while gunmen attacked a police post nearby, a witness told The Associated Press. Local television reported more explosions in other parts of the city. (Christian Hubel via AP) MANDATORY CREDIT

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली, 14 जनवरी. इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में गुरुवार को कई सिलसिलेवार बम विस्फोट हुए। एक विस्फोट शॉपिंग मॉल के पास यातायात पुलिस चौकी पर हुआ, जिसमें एक पुलिसकर्मी सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।


राष्ट्रीय पुलिस प्रवक्ता ब्रिगेडियर जनरल एंटन चारलियन ने बताया कि हमले की चपेट मे तीन पुलिसकर्मी आ गए, जिसमें से एक की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। इसके अलावा तीन नागरिकों की भी मौत हो गई। हमले में अब तक कुल 6 लोगों के मारे जाने की सूचना है।


https://www.youtube.com/watch?v=KDYhsq75aCE

इंडोनेशिया के पुलिस प्रमुख जनरल बडरोडिन हैती ने बताया कि विस्फोटों के बाद राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। उन्होंने कहा कि हां, राष्ट्रपति भवन के पास अधिक बलों की तैनाती की गई है। उन्होंने यह नहीं बताया कि राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा के लिए कितने अतिरिक्त बलों की तैनाती की गई है या क्या सुरक्षा उपाय किए गए हैं।


मोटरसाइकिल से आए थे हमलावर
जकार्ता पुलिस ने बताया है कि इस हमले में 10 से 14 हमलावरों के शामिल होने की आशंका है। हमलावर मोटरसाइकिल से आए थे। वे आते ही ग्रेनेड फेंकने लगे। हमला जिस जगह पर हुआ है वहां पर कई देशों के राजनयिक कार्यालय और बहुराष्ट्रीय कंपनियों के दफ्तर हैं। रिपोर्टों के अनुसार, एक विस्फोट स्टारबक्स कैफे में हुआ। जकार्ता पुलिस के एक अधिकारी के ट्विटर एकाउंट के अनुसार, एक विस्फोट सारिन मॉल के सामने हुआ।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top