Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Terrorist दाऊद के समधी को भी उठा #SurgicalStrike का दर्द, PM मोदी के लिए कहे अपशब्द

 Anurag Tiwari |  2016-10-04 10:20:38.0

Surgical Strike, Pakistan Prime Minister, Narendra Modi, प्रधानमंत्री, नरेन्द्र मोदी जावेद मियांदाद, Javed Miyandad

तहलका न्यूज ब्यूरो

नई दिल्ली. भारत द्वारा पाकिस्तान के आतंकी कैम्पों पर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पूरे पाकिस्तान में दहशत का माहौल है. इस माहौल में न केवल वहां के कलाकार भारत के खिलाफ जहर उगल रहे हैं बल्कि इस कड़ी में क्रिकेटर भी शामिल हो गए हैं. इन्हीं में अंडरवर्ल्ड माफिया और यूएन द्वारा आतंकी घोषित किये जा चुके दाउद के समधी जावेद मियाँदाद का नाम भी शामिल हो गया है.

मियांदाद  ने एक पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल पर हो रही चर्चा के दौरान कहा कि हम तो तैयार बैठे हैं ऐसे हालात के लिए. उनके दाउद के समधी मियांदाद के पाकिस्तान का बच्चा-बच्चा चाहता है कि अगर उसे मौत मिले तो इसी तरह की मिले. मियांदाद के मुताबिक भारत को जैसे को तैसा वाले अंदाज में जवाब देना चाहिए. इतना ही नहीं अपने एक छक्के को लेकर शेखी बघारते हुए जावेद ने भारत को न सिर्फ युद्ध के लिए ललकारा बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए अपशब्द भी कह डाले.


जावेद मियांदाद ने चुनौती भरे अंदाज में कहा कि भारत नहीं जानता कि वह किस कौम को ललकार रहा है. हम इन चीजों के लिए तैयार हैं। यहां का बच्चा-बच्चा तैयार है.

जावेद मियाँदाद के इस बयां पर भारत के पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद ने  करारा जवाब देते हुए कहा कि भौंकने वालों को भौंकने दीजिए. ये सिर्फ एक इंटरटेनमेंट है और हमारी सेना ने तो उन्हें भीतर तक जाकर ठोंक दिया है.

बता दें किस क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भी ऐसा ही बयान देते हुए कहा है कि  भारतीय ये नहीं जानते कि पाकिस्तानी सेना के आगे पठान ही खड़े होते हैं. सभी बॉर्डर्स की सुरक्षा पठान ही करते हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top