Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सास जया ने ऐश्वर्या पर कसा तंज़ कहा 'शर्म नाम की तो चीज ही नहीं है'

 Vikas Tiwari |  2016-10-30 03:37:10.0

aishwarya-and-jaya
तहलका न्यूज़ ब्यूरो

मुंबई
. करण जौहर निर्देशित फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज हो चुकी है. अभी तक तो फिल्म को काफी अच्छी ओपनिंग मिल रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 13.25 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.लेकिन बात यहीं नहीं खत्म होती फिल्म में रणबीर-ऐश्वर्या का इन्टीमेंट सीन्स को लेकर भी खूब चर्चा में है.इस पर सास जया बच्चन का कमेंट सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल जया बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या के इंटीमेट सींस को लेकर एक तो नहीं लेकिन फिल्मों में दिखाए गए ऐसे सीन्स को लेकर कमेंट किया है. हाल ही 18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल के दौरान उन्होंने जो कहा उसे ऐश्वर्या के बोल्ड अवतार पर कमेंट करने से जोड़ा जा रहा है.

सास जया ने ऐश्वर्या पर कसा तंज़ कहा 'शर्म नाम की तो चीज ही नहीं है' जया बच्चन ने कहा कि एक समय था जब इंडियन फिल्म मेकर फिल्मों में आर्ट का नमूना पेश करते थे. लेकिन आजकल सबकुछ बदल चुका है. आजकल फिल्मों में प्यार को नुमाइश की तरह पेश किया जाना ही स्मार्ट वर्क कहलाता है.

फिल्मों में शर्म नाम की तो चीज बची ही नहीं है. फिल्मों के जरिए बिजनेस करना, पहले वीकेंड पर 100 करोड़ रुपये की कमाई करना ही फिल्म मेकर्स का मकसद बनता जा रहा है.

अब उनकी सास ने जब आजकल की फिल्मों को लेकर ऐसा कह दिया तो ऐश्वर्या को इससे जोड़ना तो लाजमी है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top