Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: अम्मा के निधन पर रोया HE-MAN भी, कभी बना था जयललिता का हीरो

 Anurag Tiwari |  2016-12-06 04:31:34.0

, tamilnadu, chief minister, dharmendra, bollywood, jayalalitha, jayalalita, amma, co-star, Ijjat, Izzat


तहलका न्यूज वेब टीम

लम्बी बीमारी के बाद तमिलनाडु की सीएम जयललिता के निधन से पूरा देश स्तब्ध है. जयललिता को यह लार्जर दैन लाइफ इमेज बनाने में सिनेमा का बहुत बड़ा योगदान है. साउथ के सिनेमा में उनकी और उनके मेंटर एमजी रामचंद्रन की जोड़ी सुपर-डुपर हित थी. अपने सक्सेसफुल फ़िल्मी करियर में जयललिता ने बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया था, एक फिल्म में वे चाइल्ड आर्टिस्ट थीं तो दूसरी में लीड एक्ट्रेस.

जयललिता ने बीस साल की उम्र में 1968 में बनी बॉलीवुड फिल्म इज्जात में काम किया था. इसमें वे बॉलीवुड के ही-मैन बने धर्मेन्द्र के अपोजिट थीं. धर्मेन्द्र ने इस फिल्म में डबल रोल किया था. इस फिल्म में तनुजा और जयललिता लीड एक्ट्रेस की भूमिका में थीं.

, tamilnadu, chief minister, dharmendra, bollywood, jayalalitha, jayalalita, amma, co-star, Ijjat, Izzat

अपनी लीड एक्ट्रेस रहीं जयललिता की मौत की खबर सुनकर ही-मैन धर्मेन्द्र की आंखों से आंसू छलक पड़े. उन्हें 60 के दशक में अम्मा के साथ शूटिंग लोकेशन मनाली में बिताया हुआ समय याद आ गया. धर्मेन्द्र ने बताया कि जब पूरी टीम शूट पर होती तो जयललिता सभी के लिए खाना बनाकर लाती थीं. वे बताते हैं कि मनाली में शूटिंग शिड्यूल का वह एक महीना उन्हें अच्छी तरह से याद है. उन्होना कहा कि उसेक बाद जयललिता ने भले हिंदी फिल्मों न काम किया हो लेकिन उनका संपर्क अम्मा से हमेशा बना रहा. उन्होंने बताया कि वे जब भी चेन्नई जाते थे उनकी मुलाकात जयललिता से जरूर होती थी.

जयललिता ने इससे पहले 1962 में आई फिल्म मनमौजी में बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी जो महज तीन मिनट की थी.

नीच वीडियो पर क्लिक कर सुनें जयललिता और धर्मेन्द्र पर फिल्माया इज्जत फिल्म का खूबसूरत गीत



  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top