Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'झलक' का निर्णायक होना बड़ी जिम्मेदारी : जैकलीन

 Sabahat Vijeta |  2016-07-26 13:35:43.0

Jacqueline-Fernandez


नई दिल्ली| अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज का कहना है कि डांस रियेलिटी शो 'झलक दिखला जा-9' की निर्णायक होना उनके लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है। श्रीलंकाई सुंदरी को फिल्मकार करन जौहर और दिग्गज कोरियोग्राफर करन हेगड़े के साथ डांस शो के निर्णायक पैनल में बैठे देखा जाएगा।


इस बारे में जैकलीन ने कहा, "मेरे लिए यह एक नया और अलग अनुभव है। मेरे साथ बेहतरीन सह- निर्णायक हैं और इसमें काफी मजा आने वाला है। ऐसे प्रतिभागियों का निर्णायक होना एक बड़ी जिम्मेदारी हैं, जो स्वयं इतने लोकप्रिय हैं।"


टेलीविजन चैनल 'कलर्स' पर इस शो का प्रसारण 30 जुलाई से होगा। इसमें सिद्धांत गुप्ता, शांतनु महेश्वरी, सुरवीन चावला, करिश्मा तन्ना, हेली शाह और शक्ति अरोड़ा को प्रतिभागियों के रूप में देखा जाएगा।


अपनी आगामी फिल्म 'ढिशूम' के प्रचार के लिए जैकलीन राजधानी दिल्ली में सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में मौजूद थीं। इसमें उनके साथ जॉन अब्राहम और वरुण धवन भी थे।


'ढिशूम' में अपने किरदार के बारे में जैकलीन ने कहा, "यह एक मस्त मौला इंसान का किरदार है। इसमें मुझे काफी मजा आया, क्योंकि इसमें मुझे वो करने के लिए मिला, जो अक्सर लकड़े किया करते हैं।" रोहित धवन निर्देशित फिल्म इस सप्ताह शुक्रवार को रिलीज होगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top