Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

झारखंड: BJP प्रदेश अध्यक्ष के बेटे पर रेप का आरोप, आज है शादी

 Abhishek Tripathi |  2016-06-27 15:18:27.0

tala-marandiतहलका न्यूज़ ब्यूरो
रांची. झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी के बेटे मुन्ना मरांडी पर यौन उत्पीड़न के मामले में अब तक एफआईआर दर्ज नहीं हो पाई है. यौन उत्पीड़न की शिकार आदिवासी युवती ने इस मामले को लेकर गोड्डा कोर्ट मे यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. कोर्ट ने संबंधित आवेदन को जांच के लिए बोआरिजोर थाना भेज दिया है.


चुनाव के दौरान हुआ मुन्ना से परिचय
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने इस मामले को राजनीतिक साजिश बताया है. युवती का आरोप है कि विधानसभा चुनाव 2014 में ही मुन्ना से चुनाव के दौरान परिचय हुआ. परिचय प्यार में बदल गया. वह बहाने बनाकर घर आने लगा और उसके बाद शादी की बात कहकर यौन शोषण करते रहा.


पीड़‍िता दसवीं की छात्रा
पीड़िता दसवीं की छात्रा है और वह अपने परिवार में सबसे छोटी है. पिता का निधन पहले की हो चुका है. पीड़िता ने बताया कि मुन्ना मरांडी ने ही उसे स्मार्ट फोन गिफ्ट में दिया था. इसी मोबाइल पर संपर्क करता था. पीड़िता ने बताया कि मुन्ना से बीते दो साल से उसके संबंध है. मुन्ना की शादी की खबर मिलने पर पीड़िता ने मामले को लेकर मुन्ना मरांडी से बात की तो उसने शादी करने से इनकार किया. इसके बाद ही पीड़िता ने गोड्डा कोर्ट को मामले से अवगत कराते हुए न्याय की गुहार लगाई.


27 जून को मुन्ना मरांडी की शादी
मुन्ना मरांडी की 27 जून को शादी होनी है. मुन्ना मरांडी की शादी सिमड़ा के भगन हेंब्रम की बेटी खुशबू हेंब्रम से हो रही है. लड़की के गांव में भी रस्म चल रही है. कोर्ट में मामला दर्ज होने पर विवाह समारोह पर कोई असर नहीं पड़ा. शादी का निमंत्रण खुद ताला मरांडी ने दुमका की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मंच से दिया था.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top