Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

JNU में आनंद शर्मा पर हमला , कान से निकला खून , ABVP पर आरोप

 Tahlka News |  2016-02-14 07:16:55.0

anand sharma 1नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने आरोप लगाया है कि जब वह शनिवार को जेएनयू में छात्रों द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के बाद राहुल गांधी के साथ लौट रहे थे तो कैंपस में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने उन पर शारीरिक रूप से हमला किया। राज्यसभा सदस्य ने बताया कि एसपीजी को राहुल गांधी के लिए एक वैकल्पिक वाहन में ले जाना पड़ा क्योंकि कथित हमलावरों ने कांग्रेस उपाध्यक्ष का वाहन भी घेर लिया था। आनंद का दावा है कि यह ‘हमला’ युनिवर्सिटी कैंपस में प्रदर्शन स्थल से कुछ दूरी पर हुआ और एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने ‘अंधेरे’ का फायदा उठाया।

'बाएं कान से खून बहने लगा'

शर्मा ने बताया कि ‘हमले के बाद मेरे बाएं कान से खून बह रहा था और मुझे कुछ चोटें भी लगीं।' साथ ही उन्होंने कहा कि उनके निजी सुरक्षा अधिकारी को भी हमलावरों ने ‘पीछे से धक्का दिया।’ अपनी बात पूरी करते हुए शर्मा ने बताया कि वह राहुल से कुछ कदम पीछे ही थे और इस मामले की पुलिस में शिकायत कर दी गई

‘हमसे मतभेद रखिए, लेकिन आपको हम पर हमले का अधिकार नहीं है।' --- आनंद शर्मा

कांग्रेसी नेता आनंद शर्मा विरोध प्रदर्शन कर रहे उन छात्रों से मिलने जेएनयू गए थे, जो जेएनयूएसयू के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। बता दें कि कन्हैया कुमार को परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर भारत विरोधी नारे लगाने के लिए देशद्रोह के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है।

छात्रों की आवाज दबाने वाले देशद्रोही: राहुल गांधी

विवाद के चौथे दिन शनिवार को सियासी दलों ने शब्दों के बाण चलाए। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शाम करीब छह बजे कैंपस पहुंचे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि असली देशद्रोही वे हैं, जो छात्रों की आवाज दबाने की कोशिश कर रहे हैं। हिटलर भी खुद को देशभक्त मानता था। जनता द्वारा पूछे जा रहे सवालों से भाजपा व संघ डर गए हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top