Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: उमर खालिद ने कहा- मीडिया को सबक सिखाएंगे

 Tahlka News |  2016-02-22 06:20:32.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली, 22 फरवरी. पिछले कई दिनों से जारी जेएनयू विवाद में आज का दिन काफी अहम साबित हो सकता है। भारत विरोधी नारे लगाने का आरोपी उमर खालिद आज 10 बजे पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर सकता है। कल रात उसने जेएनयू में छात्रों के संबोधित भी किया। अपने संबोधन के दौरान उसने कई खास बातें कहीं। उसने कहा कि मैं मुस्लिम हूं लेकिन आतंकवादी नहीं हूं।


https://www.youtube.com/watch?v=XQ3vbTSFc1I

उमर खालिद ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे पास पासपोर्ट ही नहीं है तो पाकिस्तान जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता। मैंने ना तो कश्मीर और ना ही पाकिस्तान में फोन किया। अगर कोई सुबूत है तो पुलिस सामने रखे। यूं तो कहीं फोन पर बात करना कोई गुनाह नहीं है लेकिन मैंने ऐसे फोन नहीं किए जैसा पुलिस बता रही है।


उमर खालिद ने कहा कि डर हुए लोग हमें फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। वो डरते हैं क्योंकि हम सवाल करते हैं। वो हमारे बोलने से डरते हैं, हमारे सवालों से डरते हैं, हमारे विचारों से डरते हैं। लेकिन हम झुकेंगे नहीं। हम बोलना, विचार करना और सवाल करना जारी रखेंगे।


इससे पहले उमर खालिद व अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस कैंपस पहुंची लेकिन वहां मौजूद छात्रों की भीड़ ने उन्हें भीतर नहीं घुसने दिया। पुलिस कुछ देर खड़ी रही और फिर वापिस लौट गई। पुलिस के जाने के बाद उमर खालिद ने वहां छात्रों को संबोधित किया। उमर के अलावा आशुतोष, अनंत प्रकाश नारायण, रामा नागा, अनिरबान भट्टाचार्य भी कैंपस में ही मौजूद हैं। प्रकरण में ये सभी लोग आरोपी हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top