Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चर्चा: कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं कन्हैया कुमार

 Tahlka News |  2016-03-22 14:10:28.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली, 22 मार्च. जेएनयू कैम्पस में देशद्रोह के नारे लगाने के आरोपी कन्हैया कुमार मंगलवार को राहुल गांधी मिलने पहुंचे। फिलहाल, उनकी मुलाकात जारी है। कई दिनों से ये कयास लगाए जा रहे थे कि कन्हैया कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।


एक रिपोर्ट के मुताबिक, कन्हैया और राहुल के बीच मुलाकात कराने के लिए कांग्रेस के कुछ नेता एक्टिव रोल प्ले कर रहे थे। कांग्रेस नेता शशि थरूर भी रविवार को जेएनयू गए थे और वहां उन्होंने कन्हैया से अकेले में मुलाकात की थी। हालांकि, कन्हैया और राहुल की मुलाकात में और कौन नेता शामिल होंगे, ये साफ नहीं है। थरूर ने जेएनयू में स्पीच दी थी। इसमें उन्होंने कन्हैया की तुलना शहीद भगत सिंह से कर दी थी। इसके बाद काफी विवाद हुआ था। कांग्रेस ने थरूर के बयान को पर्सनल बताते हुए खुद को उनके बयान से अलग कर लिया था। कन्हैया ने कुछ दिनों पहले अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात करने की कोशिश की थी। कन्हैया जब वक्त पर नहीं पहुंचे तो केजरीवाल नाराज हो गए। उन्होंने मीटिंग कैंसल कर दी।


कन्हैया के कांग्रेस में जाने की चर्चा
थरूर द्वारा कन्हैया की तारीफ करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कन्हैया के कांग्रेस में जाने की चर्चा जारी है। हालांकि, कन्हैया ने रविवार को ही स्टूडेंट्स के बीच कहा था कि वे कांग्रेस में नहीं जाने वाले हैं। कन्हैया के मुताबिक, "मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि यहां खड़ा होकर अगर थरूर जी का स्वागत कर रहा हूं, तो अपने संघी स्टाइल में यह मत कहना कि ये कांग्रेस में जाने वाला है।" इससे पहले भी असम में कांग्रेस के चुनावी पोस्टरों में कन्हैया की तस्वीर नजर आई थी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top