Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दर्शक सिर्फ अच्छी फिल्में चाहते हैं : तमन्ना

 Tahlka News |  2016-03-27 10:33:15.0

tamanna-bhatia-39a


मुंबई, 27 मार्च.  'बाहुबली : द बिगिनिंग' की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि अच्छी फिल्में देखने वालों के लिए भाषा कोई बाधा नहीं है। तमन्ना ने दक्षिण की फिल्म 'ओपीरी' की विशेष स्क्रीनिंग में कहा, "धीरे-धीरे, सिनेमा एक वैश्विक मुद्दा बनता जा रहा है। 'बाहुबली..' हिंदी सिनेमा के बीच व्यापक रूप से स्वीकार की गई, जिससे पता चलता है कि भाषा का महत्व कम होता जा रहा है। दर्शक अच्छी फिल्में देखना चाहते हैं, भले ही यह किसी अन्य भाषा से डब की जाए।"

उन्हें यकीन है कि यह फिल्म जल्द ही हिन्दी में भी बनेगी, क्योंकि यह सशक्त है और भाषा इस तरह की कहानियों के लिए बाधा नहीं हो सकती।

साजिद खान की फिल्म 'हिम्मतवाला' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री दक्षिण और बॉलीवुड की फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं और यह दिलचस्प है। वह एक आगामी फिल्म में नृत्यनिर्देशक-अभिनेता प्रभु देवा के साथ मंच साझा करते नजर आएंगी और वर्तमान में वह 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' और तमिल फिल्म 'धर्मा दुरई' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

'बाहुबली : द बिगिनिंग' के बाद तमन्ना को पता है कि दर्शक उनसे अच्छे काम की उम्मीद करेंगे।

उन्होंने कहा, "दर्शकों ने मुझसे अच्छे काम की उम्मीद की है। वे चाहते हैं कि मैं अलग और महत्वपूर्ण तरह के किरदार निभाऊं, इसलिए मैं किरदार पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं।"


(आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top