Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कराची एयरपोर्ट पर कबीर खान को दिखाए गए जूते

 Tahlka News |  2016-04-27 11:15:45.0

l_Kabir-Khan-1461751112तहलका न्यूज ब्यूरो 

नई दिल्ली, 27 अप्रैल . बॉलीवुड निर्देशक कबीर खान को बुधवार को कराची एयरपोर्ट पर विरोध का सामना करना पड़ा। एक सेमीनार में शिरकत करने के बाद कबीर खान फ्लाइट पकडऩे के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। जहां कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और पाकिस्तान विरोधी फिल्में बनाने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

पाकिस्तान के खिलाफ फिल्में क्यों बनाते हैं?
'बजरंगी भाईजान' और 'फैंटम' जैसी फिल्में बना चुके कबीर खान पर लोगों ने यह आरोप लगाया कि वह अपनी फिल्मों में पाकिस्तान की गलत छवि पेश करते हैं। कबीर जैसे ही कराची एयरपोर्ट में अंदर घुसने लगे, तो कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और पूछने लगे कि आप पाकिस्तान के खिलाफ फिल्में क्यों बनाते हैं। क्यों पाकिस्तान की छवि अपनी फिल्मों में खराब करते हैं। आखिर भारत में जो मुस्लिमों के साथ होता है, उस पर फिल्में क्यों नहीं बनाते।


एक प्रदर्शनकारी ने जूता भी दिखाया

वहीं, लोगों ने 'शेम-शेम' के नारे लगाते हुए कबीर से पूछा कि वे इंडियन इंटेलिजेंस एजेंसी रॉ को लेकर ऐसी फिल्म क्यों नहीं बनाते? एक प्रदर्शनकारी ने तो उन्हे जूता भी दिखाया, हालांकि कबीर ने किसी भी प्रोटेस्टर का शब्दों में जवाब नहीं दिया और वे चेक-इन प्रोसेस के लिए अंदर चले गए।

बड़ी मुश्किल से कराची एयरपोर्ट के अंदर पहुंचे कबीर खान
इस दौरान कबीर बिना कुछ जवाब दिए आगे बढ़ गए और बड़ी मुश्किल से वे कराची एयरपोर्ट के अंदर पहुंचे। गौरतलब है कि सलमान खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में तो पाकिस्तान की अच्छी छवि दिखाई गई है, लेकिन सैफ अली खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'फैंटम' के एक डायलॉग को लेकर पाकिस्तान में काफी विरोध हुआ था।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top