Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कबीर खान की नयी पेशकश

 Ankur Tiwari |  2016-08-15 11:51:40.0

कबीर खान ने अपनी आने वाली फिल्म का पहली तस्वीर जारी किया


सलमान खान दिखे सेना के रूप में 


salman khan tubelight

मुंबई: सलमान खान हाल ही में लद्दाख में कबीर खान की अगली फिल्म Tubelight की शूटिंग में बिजी है. खैर, कुछ दिनों के भीतर उनकी टीम लद्दाख अनुसूची की शूटिंग के साथ किया जाता है । कबीर भी लपेटें ऊपर की एक तस्वीर कुछ घंटे पहले ट्विटर और इंस्ट्रग्राम  पर उपलोड किया. खैर, निर्देशक कबीर खान वास्तव में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सलमान के सभी प्रशंसकों को खुश कर दिया है।

https://www.instagram.com/p/BJH3tIEDFMT/?taken-by=kabirkhankk

कबीर  के लिए अभी भी अपने इंस्ट्रग्राम अकाउंट और ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट की . पिक में, एक आदमी उसकी पीठ दिखा सेना की वर्दी में खड़े हैं और एक बंदूक पकड़ा है। खैर, आदमी सलमान खान के अलावा अन्य कोई नहीं है। जैसे सुल्तान अभिनेता सलमान Tubelight में सेना के एक आदमी का अभिनय निभा रहे है. कबीर ' #tubelight #Ladakh की टीम से खुश स्वतंत्रता दिवस ' के रूप में यह तस्वीर उपलोड किया है. जैसे ही यह तस्वीर उपलोड हुई, प्रशंसक भिड़ गए और टिप्पणियों में निदेशक को धन्यवाद दिया।
1962 भारत-चीन युद्ध में सेट , Tubelight एक ऐतिहासिक नाटक है। इसमें सलमान के साथ चीनी अभिनेत्री झू झू भी विपरीत में है. सोहेल खान भी इस फिल्म का एक हिस्सा है । अभी भी काफी लुभावना लग रहा है और हमें फिल्म के लिए उत्साहित कर दिया। प्रीतम को इस फिल्म के गाने का निर्देशक बनाया गया है. यह सलमान और कबीर खान की तीसरी परियोजना एक साथ है, जो की इससे पहले दोनों ने 2012 में एक था टाइगर और 2015 बजरंगी भाईजान हिट फिल्मे दी थी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top