Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अभिनेत्री नहीं, तो मनोचिकित्सक होती : कल्कि

 Vikas Tiwari |  2016-05-26 03:09:15.0

kalki7
मुंबई. कल्कि कोचलीन का कहना है कि अगर वह एक अभिनेत्री के तौर पर फिल्म जगत में शामिल नहीं होती, तो वह मनोचिकित्सक होतीं, वह भी अपराध से संबंधित मामलों की। ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ बुधवार को सवाल-जवाब के एक सत्र के दौरान जब एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि अगर वह अभिनेत्री नहीं होती, तो क्या होती?

इस प्रश्न के उत्तर में कल्की ने कहा, "शायद मनोचिकित्सक होती। यह जीवन की प्रक्रिया पर निर्भर करता है।" कल्कि को बाइक चलाना, स्कीईंग, तैराकी करना पसंद है और काम न करने के दौरान वह अपना फोन बंद ही रखती हैं।

फिल्म 'देव डी' (2008) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कल्कि से जब पूछा गया कि वह अपने जीवन को कैसे दर्शाएंगी? तो इस पर उन्होंने ट्वीट कर कहा, "बेहतरीन रूप से।"

निर्देशन में हाथ आजमाने के बारे में पूछे जाने पर कल्कि ने कहा कि वह अभी इस ओर रुख नहीं करना चाहतीं। कल्कि ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने की भी इच्छा जताई। इसके साथ उन्होंने कंगना रनौत, राधिका आप्टे, दीपिका पादुकोण और ऋचा चड्ढा सहित कई कलाकारों के साथ भी काम करने में रुचि दिखाई। भारत-पाकिस्तान के संबंधों के बारे में मांगे गए सुझाव में कल्कि ने कहा कि आम लोग एक-दूसरे के देश का दौरा करते रहें।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top