Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

खुद को अपनी ही छवि का शिकार समझती हैं कल्कि

 Vikas Tiwari |  2016-09-21 03:20:08.0

kalki-koechlinनई दिल्ली: अभिनेत्री कल्कि कोचलिन का कहना है कि उन्हें व्यवसायिक फिल्में करने का प्रस्ताव नहीं मिल रहा है, उन्हें लगता है कि वह शायद अपने द्वारा ही बनाई छवि की शिकार हैं। अभिनेत्री को 'देव डी', 'शैतान', और 'दैट गर्ल इन येलो बूट्स' जैसी फिल्मों में विभिन्न प्रकार के किरदार निभाने के लिए सराहा गया है।

उन्होंने व्यावसायिक फिल्मों जैसे 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'ये जवानी है दीवानी' में काम करके कला और व्यावसायिक फिल्मों के बीच संतुलन बनाए रखने की कोशिश की है। कल्कि ने आईएएनएस को बताया, "मुझे कोई भी व्यावसायिक फिल्म नहीं मिल रही हैं। मुझे नहीं पता ऐसा क्यों है, शायद मैं अपनी ही छवि का शिकार हूं।"

'कल्किज ग्रेट इस्केप' शो के जरिए टीवी पर शुरुआत कर रही अभिनेत्री का मानना है कि लोग हर प्रस्तुति के बाद आपके काम का आकलन करते हैं। वह इस शो की मेजबानी अपने पिता जोएल के साथ कर रही हैं। अभिनेत्री लगातार कुछ अलग करने को महत्व देती हैं।

अपनी अन्य परियोजनाओं के बारे में उन्होंने कहा, "मैं एक वृत्तचित्र 'आजमाइश- ट्रायल्स ऑफ लाइफ' कर रही हूं। इस शो में देशभर की यात्रा कर लोगों से यह जानने की कोशिश की जाएगी कि वे देश के प्रति क्या सोच रखते हैं और किस चीज से उन्हें लगता है कि देश में सुधार आ सकता है।"

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top