Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Controversies के चलते Social Media पर Troll हो रही हैं कंगना रनौत

 Anurag Tiwari |  2016-05-27 05:34:30.0

Hashtag, Insult, Kangana Ranaut,Negativity, social media,Trending, trolled

नई दिल्ली. अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने, ऋतिक रोशन के साथ कथित विवाद, पासपोर्ट पर उम्र विवाद जैेसे कई कारणों से सोशल मीडिया पर कंगना ब्रांड नकारात्मक होता जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी उनके पक्ष-विपक्ष में खेमें बंट चुके हैं। इन विवादों से कंगना ब्रांड के खिलाफ ट्विटर पर नकारात्मक हैशटैग भी ट्रेंड कर रहे हैं।

राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद कंगना द्वारा दिए गए एक साक्षात्कार के बाद ट्विटर पर लोगों का रुझान उनके लिए नकारात्मक होता चला गया। सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ हैशटैग कैरेक्टरलैस कंगना, हैशटैग फेक फेमिनिज्म जैसे हैशटैग ट्रेंड करने लगे।


हाल के दिनों में कंगना के खिलाफ सोशल मीडिया पर ट्रेंड हैशटैग में हैशटैग ओपन लैटर टू कंगना, हैशटैग ऋतिक कंगना मस्ट वॉच वीडियो ट्रेंड हुए है। 17 मई को हैशटैग फेक फेमिनिस्ट कंगना दो दिन तक ट्रेंड करता रहा। वहीं, 19 मई को हैशटैग क्वीन ऑफ लाइफ ट्रेंड हो रहा रहा। कंगना के पासपोर्ट पर उनकी उम्र और उनकी वास्तविक उम्र में अंतर की वजह से उपजे विवाद से भी 21 मई 23 मई तक सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ नकारात्मक माहौल बना।

डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी कैप्सियम टेक्नोलॉजीज के चिराग राठौड़ ने आईएएनएस को बताया, "डिजिटल माध्यमों के जरिए नामचीन सितारों के विवादों पर अधिक सक्रिय रूप से प्रतिक्रिया देखने को मिलती है। पिछले दो सप्ताह से डिजिटल माध्यमों पर कंगना के खिलाफ लोगों का रुझान काफी नकारात्मक रहा है। पिछले दस दिनों में कंगना के खिलाफ तीन नकारात्मक हैशटैग ट्रेंड करते दिखाई दिए, जिसमें ओपन लैटर्स, ब्लॉग्स और मेमे शामिल हैं।"

चिराग कहते हैं कि पिछले साल ट्विटर पर इसी तरह का नकारात्मक ट्रेंड आमिर खान के असहिष्णुता की टिप्पणि के बाद उनके खिलाफ भी देखा गया था।

(आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top