Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देखें वीडियो: DM का तमाचा हुआ VIRAL!

 Abhishek Tripathi |  2016-05-22 16:00:18.0

dm-slapतहलका न्यूज ब्यूरो
कानपुर. बीती रात कानपुर के ग्रीन पार्क में चल रहा आईपीएल मैच हुड़दंग की भेंट चढ़ गया। क्या आम जनता और क्या मीडिया कर्मी सभी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। दरअसल जिस खाकी पर सुरक्षा की जिम्मेदारी थी उसी ने मैच को अव्यवस्थाओं की भेट चढ़ा दिया। इतना ही नहीं इस अव्यवस्था से डीएम इतना क्रोधित हो उठे की उन्होंने मर्यादा भूलते हुए सरेआम युवक को थप्पड़ मारने लगे।


https://www.youtube.com/watch?v=TAJkUcACCJ0

मामला ग्रीन पार्क स्टेडियम के गेट नंबर 6 का है, जहां पर एसडीएम सुखवीर सिंह पुलिसकर्मियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर ड्यूटी पर तैनात थे। उसी वक्त कुछ खाकीधारी अपने परिजनों और परिचितों को अवैध रूप स्टेडियम में प्रवेश कराने लगे। जिसको लेकर एसडीएम ने आपत्ति जाहिर की। फिर क्या था आम जनता पर खाकी की हनक दिखाने वाले सिपाही ने घरवालों के सामने इसे अपनी तौहीन समझी और एसडीएम सुखवीर सिंह को तमाचा जड़ दिया।


जब इस घटना की जानकारी जिले के आलाधिकारी डीएम के पास पहुंची तो वो अपना दलबल लेकर मौके पर पहुँच गए और उनका गुस्सा इस कदर था की वो एक जिलाधिकारी की मर्यादा को ही तार-तार कर बैठे। डीएम कौशल राज वर्मा ने वहां मौजूद युवक को मारना शुरू कर दिया। जो सामने आया वो डीएम साहब के क्रोध का शिकार बन गया। हांलाकि उनका गुस्सा यही नहीं थमा, उन्हें जब इल्म हुआ की उनकी ये गैरजिम्मेदाराना हरकत कैमरे में कैद हो गई है तो उन्होंने खाकीधारियों को मीडिया के लोगों को धक्के देकर भगाने का फरमान सुना डाला।


फिलहाल, ये कोई पहली बार नहीं है की कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में मैच के दौरान बवाल हुआ हो इससे पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं और अव्यवस्थाएं हो चुकी हैं लेकिन जिस तरह से डीएम ने वहां मारपीट की है वो जरूर कानपुर में पहली बार हुआ है। फिलहाल आरोपी सिपाहियों की पहचान की जा रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top