Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

खुलासा : पति ने ही किया मजिस्ट्रेट प्रतिभा गौतम का क़त्ल

 Vikas Tiwari |  2016-10-10 10:22:15.0

प्रतिभा गौतम

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

कानपूर. मजिस्ट्रेट प्रतिभा गौतम की मर्डर मिस्ट्री का सोमवार को खुलासा करते हुए कानपुर एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि  प्रतिभा के पति मनु अभिषेक ने ही हत्या की साजिश रची और उसे  आत्महत्या दिखाने की कोशिश की. मनु अभिषेक  प्रतिभा पर बच्चा गिराने को लेकर दबाव बना रहा था जिसके चलते  दोनों के बीच बहुत झगडा भी  हुआ था. उन्होंने कहा कि पति मनु अभिषेक के व्हाट्सएप मैसेज से इस बात का खुलासा हुआ. फिलहाल आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी खुलासा हुआ है कि प्रतिभा की मौत गला घोटने से हुई है. इसके अलावा उसके गले पर चाकुओं के पांच निशान भी पाए गए हैं.

इससे पहले  प्रतिभा गौतम का संदिग्ध अवस्‍था में शव मिला था.  प्रतिभा गौतम कानपुर देहात में ज्‍यूडिशियल मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात थीं। मामला थाना कैंट के सर्किट हाउस कॉलोनी का है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है प्रतिभा गौतम प्रेग्नेंट थीं. प्रतिभा ने अपने परिवर के खिलाफ जाते हुए जनवरी 2016 में प्रेमी मनु अभिषेक से शादी की थी.

 प्रतिभा के परिवार वालों ने लगाया था प्रताड़ना का आरोप
इससे पहले प्रतिभा गौतम के परिवार वालों ने आरोप लगाया था कि मनु का परिवार प्रतिभा को प्रताडि़त करता था. प्रतिभा के परिजनों पुलिस से पूरे मामले में गंभीर जांच की मांग की है.









Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top