Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कपिल देव ने कहा, विराट की सचिन से तुलना ठीक नहीं

 Tahlka News |  2016-04-10 05:49:16.0

kapil


कोलकाता, 10 अप्रैल.  भारत की ओर से पहला विश्व कप खिताब जीतने वाली क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव ने कहा कि इस समय विराट कोहली की तुलना दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से करना ठीक नहीं। यहां एक समारोह में कपिल ने कहा, "इन दोनों की तुलना करने की क्या जरूरत है? सचिन दिग्गज क्रिकेट हस्ती हैं, जबकि कोहली अभी अपने शुरुआती चरण में ही खेल रहे हैं। मुझे लगता है कि इस समय दोनों की तुलना करना ठीक नहीं।"

कपिल से जब पूछा गया कि क्या टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट के फाइनल में भारतीय टीम के न पहुंच पाने के बाद भी महेंद्र सिंह धौनी को कप्तानी जारी रखनी चाहिए? उन्होंने कहा कि इस फैसले को कप्तान और चयनकर्ताओं पर ही छोड़ देना चाहिए।


कपिल ने कहा, "इसका फैसला उन्हें और चयनकर्ताओं को लेने दें। अगर जरूरत होगी, तो चयनकर्ता बदलाव करेंगे। यह उन पर ही निर्भर है।"

टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट में भारत के प्रदर्शन पर कपिल ने कहा, "वह बेहतरीन था। बहुत अच्छा, लेकिन महत्वपूर्ण दिन पर प्रतिद्वंद्वियों ने जीत हासिल की। वे बेहतरीन थे।"

कपिल ने आगे कहा, "अगर प्रतिद्वंद्वी टीम अच्छा खेलती है, तो आपको उनका सम्मान करना चाहिए। जब भी भारत हारता है, तो मुझे बुरा लगता है, लेकिन अंत में यह एक क्रिकेट का खेल ही है।"


(आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top