Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गरीबों का पैसा जमा कर अमीरों का कर्ज माफ़ कर रहे मोदी: केजरीवाल

 Girish Tiwari |  2016-12-01 13:58:00.0

kejriwal


मेरठ. गुरुवार को मेरठ में जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि नोटबंदी आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला है. मोदी गरीबों का पैसा जमा कराकर उसी पैसे से अंबानी, अडानी, सहारा व माल्‍या का कर्ज माफ कर रहे हैं.


केजरीवाल ने आरोप लगाया कि जब मोदी गुजरात के मुख्‍यमंत्री थे तब उन्‍होंने चालीस करोड़ की रिश्‍वत ली थी. इसकी जांच होनी चाहिए.


उन्‍होंने कहा कि मोदी ने अपनी 90 वर्षीय मां को बैंक की लाइन में लगाकर सबसे बड़ा पाप किया है. आज जिन घरों में शादियां हैं वह लोग अपने ही रुपयों के लिए मारे-मारे फिर रहे हैं. अमीरों को बैक डोर से रुपये दिये जा रहे हैं. इस नोटबंदी से गरीबों का हाल बुरा है.


केजरीवाल बोले कि मोदी के भाजपा सांसद ढाई लाख में शादी करके दिखाएं. दिल्‍ली में हमने भाजपा का अहंकार तोड़ा है, उत्‍तर प्रदेश में जनता अहंकार तोड़ेगी. केजरीवाल ने कहा कि वह यहां चुनावी रैली करने नहीं आए हैं. लोगों को नोटबंदी का सच बताने आए हैं, भाजपा को हराने आए हैं.


इससे पूर्व मेरठ में प्रवेश करते ही परतापुर में भाजपाइयों ने काले झंडे दिखाकर विरोध जताया. काले झंडे दिखा रहे लोगों को पुलिस ने खदेड़ा. इसी विरोध को देखते हुए केजरीवाल को मेरठ शहर के अंदर के बजाए कंकरखेड़ा बाईपास से होते हुए रैलीस्‍थल गोकलपुर ले जाया गया. करीब सवा तीन बजे केजरीवाल दिल्‍ली रवाना हो गए.


रैली में दिल्‍ली के उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत अन्‍य आप नेता मौजूद रहे. कयास लगाए जा रहे थे पूर्व सासंद शाहिद अखलाक आप ज्‍वाइन कर सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top