Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

केजरीवाल ने मोदी की भाषा पर सवाल उठाए

 Tahlka News |  2016-04-08 08:28:21.0

live-arvind-kejriwal-hits-out-at-narendra-modi-invites-him-for-an-open-debate_080514103727


नई दिल्ली, 8 अप्रैल. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कोलकाता फ्लाईओवर हादसे को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार को कोसने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इस्तेमाल भाषा पर सवाल उठाए हैं। केजरीवाल ने पूर्व में मोदी के बारे में की गई अपनी टिप्पणी और इस सप्ताह दिल्ली के जल संसाधन मंत्री कपिल मिश्रा के बयान का जिक्र करते हुए ट्विटर पर लिखा, "दिसंबर में मेरे बयान और इस सप्ताह कपिल के बयान पर सवाल उठाने वाले पत्रकार प्रधानमंत्री की कल की भाषा पर चुप हैं।"


मोदी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में एक चुनाव रैली में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कोलकाता फ्लाईओवर हादसे में मारे गए लोगों को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि यह हादसा तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) से राज्य को बचाने के लिए लोगों को 'विधाता का संदेश' है।


प्रधानमंत्री ने टीएमसी की फुल फॉर्म 'टेरर, मौत व करप्शन' बताई।


केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में पत्रकारों से सवाल किया, "क्या यह किसी प्रधानमंत्री के लिए एक अच्छी भाषा है?"


दिसंबर में दिल्ली सरकार के दफ्तरों पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के छापे के बाद मोदी को 'कायर व मनोरोगी' बताने के लिए केजरीवाल की खूब निंदा हुई थी। उन्होंने छापामारी के लिए अप्रत्यक्ष रूप से मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया था।


वहीं, केजरीवाल के मंत्रिमंडल के सहयोगी कपिल मिश्रा ने भी पांच अप्रैल को मोदी की आलोचना करते हुए कहा था कि मोदी पाकिस्तान की खुफिया सेवा इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के 'एजेंट' की तरह काम कर रहे हैं।


उनकी नाराजगी पठानकोट में दो जनवरी को वायुसेना के अड्डे पर हुए आतंकवादी हमले की जांच के लिए पाकिस्तानी टीम को भारत आने की अनुमति देने को लेकर थी। (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top