Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भाजपा में सीएम को लेकर जो नाम चल रहे हैं उनमें कोई सीएम नहीं बनेगा : केशव

 Vikas Tiwari |  2016-08-19 13:36:59.0

भाजपातहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. समाजवादी सरकार विकास विरोधी है. ये सरकार सुरक्षा मामले में भी फेल है . अखिलेश केवल विज्ञापन करते है. सूबे की सरकार विकास, गांव और गरीब विरोधी है. ये आरोप बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने प्रेस कांफ्रेंस में सपा सरकार पर लगाए. केशव मौर्या ने सूबे की सरकार पर घोटाले का आरोप लगते हुए बताया कि प्रदेश सरकार ने 4 रुपये प्रति यूनिट विजली खरीदी और 2 रुपये प्रति यूनिट विजली बेची है. जबकि प्रदेश में विजली की कमी है और इस विजली की खरीद-फरोक्त में बड़ा घोटाला हुआ है जिसकी सी.ए.जी से जाँच होनी चाहिए.

भाजपा में मुलायम और मायावती से ज्यादा योग्य लोग है


सपा ने चुनाव में वादा किया था कि हर गांव तक विजली पहुंचाई जायेगी लेकिन अभी तक केंद्र के पैसा भेजने के बाद भी केवल 10% काम हुआ है. जो दस प्रतिशत काम हुआ भी है वो केंद्र सरकार के दबाव के कारण हो पाया हो पाया है. देश के कई राज्यों में 24 घंटे विजली आती है यूपी में भी आ सकती है लेकिन राज्य सरकार काम ही नहीं कर रही है. केंद्र ने विजली के लिए 10 हजार करोड़ रूपये दिये है लेकिन प्रदेश सरकार केवल 1 हजार करोड़ रूपये ही ले पाई है.
अखिलेश सरकार विद्धुतीकरण मामले में केंद्र को झूठी रिपोर्ट भेजते है नगला फतेला तो एक छोटा सा उदाहरण है एसे बहुत से गांव है इसी लिए हम अपने कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर उन गांवो की जाँच करेंगे जिन्हें सरकार कहती है कि हमने बिजली दे दी है.

अखिलेश और शिवपाल के बारे में कहा की सैफाई परिवार में नाटक का दूसरा सो चल रहा है. प्रदेश में हुए घोटालों में मुख्यमंत्री अपने चाचा को बचा रहे है.

विधानसभा चुनावों में मुख्यमंत्री के नाम पर मौर्य ने कहा की जो नाम अभी चल रहे है उनमें से कोई भी मुख्यमंत्री नहीं होगा. हमारी पार्टी में मुलायम और मायावती से ज्यादा योग्य लोग है और इस बार मुख्यमंत्री भाजपा का ही होगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top