Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कार्यकर्ताओं के बल पर भाजपा सरकार बनायेगी : केशव मौर्य

 Vikas Tiwari |  2016-09-10 18:13:07.0

केशव मौर्यतहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ :  भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं के परिश्रम के बल पर प्रदेश में सरकार बनायेगी। भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। हम माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केन्द्र सरकार के विकासपरक कार्यो को जन-जन तक पहुंचायेंगे। प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, मुद्रा बैंक योजना, उज्जवला योजना, जनधन योजना, प्रधानमंत्री सिचाई योजना, नीम कोटेड यूरिया, स्टार्ट अप योजना जैसी तमाम योजनायें वर्तमान केन्द्र सरकार लेकर आयी है जिससे गांव, गरीब, किसान, नौजवान, व्यापारियों, नौकरी पेशा समेत समाज के सभी वर्गो को लाभ पहुंचा है। उक्त उद्गार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने विराट फार्म हाउस बुलन्दशहर में जिला कार्यसमिति को सम्बोधित करते हुए प्रकट किया।

केशव मौर्य ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अब तक का सबसे विफल मुख्यमंत्री बताते हुए समाजवादी पार्टी को घेरा। उन्होंने अलीगढ़ में रक्षा की गुहार लगा रही 2117 कालेज की छात्राओं द्वारा मुख्यमंत्री को पत्र लिखे जाने की जिक्र करते हुए कहा कि अखिलेश यादव जी बेनकाब हो गये है। छात्राओं को पत्र संज्ञान में न लेकर समाजवादी छात्र सभा के महानगर अध्यक्ष (छेड़छाड़ के आरोपी) के पत्र को मुख्यमंत्री संज्ञान में लेते है और एसएसपी का तबादला कर देते है।

अखिलेश सरकार छेड़छाड़ करने वालों के साथ खड़ी है। महिलायें राजधानी लखनऊ से लेकर अलीगढ़ तक सुरक्षित नहीं है। केशव मौर्य ने बसपा-कांग्रेस पर सपा से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कार्यसमिति में उपस्थित कार्यकर्ताओं को बुलन्दशहर की सभी सातों सीटो पर जीत का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि 2017 की जीत ही 2019 में लोकसभा के विजय का मार्ग प्रशस्त करेगी।
कार्यसमिति में उपस्थित प्रमुख लोगों में क्षेत्रीय अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह, प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन, सांसद भोला सिंह, जिलाध्यक्ष हिमांशु शर्मा, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष संजय शर्मा आदि लोग रहे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top