Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मायावती से मांगी पार्टी सदस्यों की लिस्ट, आप भी पढ़े केशव का खुला ख़त

 Vikas Tiwari |  2016-09-13 16:00:58.0

मायावतीतहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ : यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बसपा सुप्रीमों मायावती को खुला ख़त लिखा है। इस खुले ख़त में केशव ने बसपा में मची भगदड़ का जिक्र किया है। और यही नहीं आजम खां पर मायावती की चुपी पर भी सवाल उठाये है। केशव ने इस ख़त में बुआ और भतीजे के बीच अघोषित समझौता की चर्चा भी की. आप भी पढ़ें ये खुला ख़त:-

आदरणीया बहन जी,

सादर अभिवादन।

बहन जी जब भी आपके दल से कोई सांसद/विधायक संगठन/पदाधिकारी /नेता आपकी कार्यशैली तथा वोटो के व्यापार से त्रस्त होकर पार्टी से नाता तोड़ता है तो आप उसे रिजेक्टेड की संज्ञा देती है। बहन जी आपके दल के जो विधायक या पार्टी पदाधिकारी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये है वह तो आ गये है। ऐसे में मेरा अनुरोध है कि आप अपने दल के उन विधायकों/पदाधिकारियों, नेताओं व कार्यकर्ताओं की एक सूची जारी कर दे जो आपकी पार्टी से रिजेक्टेड न हो। मैं आपके सूची की प्रतीक्षा करूगां ताकि मैं बसपा से भाजपा में प्रवेश की आकांक्षा रखनी वाले प्रतीक्षारत आपके विधायकों व नेताओं के बारे में र्निणय कर संकू।
आपकी पार्टी में भगदड़ मची हुई है। जिन भारत रत्न बाबा साहेब के नाम पर आप राजनीति करती है उनका भी घोर अपमान आपके भतीजे की सरकार के वरिष्ठ मंत्री आजम खां करते है पर आप चुप रहती है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी भारत रत्न बाबा साबह का अपमान कतई बर्दास्त नहीं करेगी और बाबा साहब का अपमान करने वालो के खिलाफ लड़ाई लड़ती रहेगी। भाजपा सबका साथ-सबका विकास और सबका सम्मान के लिए कार्य करती है। प्रदेश भर में दलित वर्ग के अपमान और उत्पीड़न होते आप इसलिए देखती है कि दलितो के उत्पीड़न से बसपा का वोट मजबूत होगा। जिस वर्ग जाति विशेष का आप अपने को देवी बताती है। उसके उत्पीड़न पर भी आप राजनीति करती है।
बहन जी आपने भले ही जम्मू कश्मीर में सर्वदलीय प्रतिनिधि मण्डल में अपनी पार्टी का कोई भी सदस्य भले ही न भेजा हो पर भारतीय जनता पार्टी भारत की अस्मिता की रक्षा सुरक्षा के लिए कोई भी कुर्बानी देने के लिए तत्पर रहती है। यह हमारी राष्ट्र केप्रति प्रतिबद्धता है। आपके 2007 से 2012 के कार्यकाल में हुए जनधन की लूट की जांच न हो इसलिए भतीजे के साथ अघोषित समझौता करती है और समझौते के तहत भतीजे की सरकार के भ्रष्टाचार और अपराध के प्रति आप मौन रहती है।
बहन जी आपकों यह भी स्मरण ही होगा कि किस तरह बहन की मर्यादा तथा जीवन की रक्षा के लिए भाजपा नेताओं ने अपने प्राणों की परवाह किये बिना आपकी मर्यादा की रक्षा की थी। विनम्र आग्रह के साथ कहना चाहूंगा कि आपने भले ही बहन व बेटी का अपमान करने वाले श्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की लेकिन भारतीय जनता पार्टी बहन व बेटी के अपमान के लिए नसीमुद्दीन सिद्दीकी को कभी मांफ नहीं करेगी तथा माँ व बेटी के सम्मान की लड़ाई लड़ती रहेगी।
मुझे पूरा विश्वास है कि 2014 में यूपी की जनता ने जिस तरह आपकों शून्य पर आउट कर दिया था। 2017 में उसी तरह बसपा का यूपी से सफाया करेगी। मेरा विनम्र आग्रह है कि बहन जी यदि साहस हो तो आप अपने उन विधायकों, नेताओं की सूची जारी कर दे जो रिजेक्टेड न हो। फिर मैं सूची जारी कर आपको बताऊगां कि हमारी पार्टी की सम्पर्क में प्रवेश की प्रतीक्षा में कितने नेता उनकी सूची से है।
बहन जी मैं आपसे आग्रह करता हूॅ कि वह इस सच को स्वीकार कर लें कि आपको व आपकी पार्टी को यूपी की जनता तथा आपकी पार्टी के नेताओं ने आपको रिजेक्ट कर दिया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top