Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अमौसी एयरपोर्ट का राडार खराब होने से विमानों की लैंडिंग-टेकऑफ़ अनिश्चितकाल के लिये बंद

 shabahat |  2017-01-14 12:49:49.0

अमौसी एयरपोर्ट का राडार खराब होने से विमानों की लैंडिंग-टेकऑफ़ अनिश्चितकाल के लिये बंद


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अमौसी एयरपोर्ट पर लगा राडार खराब हो जाने से विमानों की लैंडिंग और टेक ऑफ़ को पूरी तरह से बंद करना पड़ा है. अचानक पैदा हुई इस दिक्क़त की वजह से आधा दर्जन विमान लखनऊ के आसमान पर हवा में काफी देर तक चक्कर काटते रहे. एयरपोर्ट पर हडकम्प मच गया. इन्जीनियरों की घंटों की मशक्कत भी काम नहीं आयी. एयरपोर्ट अथारिटी ने अनिश्चित समय के लिये एयरपोर्ट को विमानों की आवाजाही के लिये बंद कर दिया है.
अमौसी हवाई अड्डे का राडार खराब होने की खबर पाकर एयरपोर्ट के अधिकारी एटीसी पहुंचे. शाम साढ़े 4 बजे अचानक आई इस खबर से एयरपोर्ट पर मौजूद यात्री काफी परेशान हुए. एयरपोर्ट निदेशक इमरजेंसी इंतजाम में लगे रहे लेकिन स्थिति में सुधार नहीं हो पाया. एयरपोर्ट पर मौजूद यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया है. हंगामा कर रहे यात्रियों को आश्वस्त किया जा रहा है कि कल दोपहर तक हालात सामान्य हो जायेंगे. इंजीनियरों को दिल्ली और कानपुर से बुलाया जा रहा है.

एयरपोर्ट से आ रही खबरों के मुताबिक यात्रियों के हंगामे से घबराकर विभिन्न कम्पनियों के विमानों का टिकट बनाने वाले कर्मचारी अपने केबिन छोड़कर चले गये हैं. यात्रियों को सही जानकारी देने वाला कोई नहीं है. एयरपोर्ट पर हंगामे के अलावा मारपीट की भी खबर है. बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट को सुरक्षा बल ने घेरे में ले लिया है और यात्रियों को एयरपोर्ट से बाहर निकाल दिया गया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top