Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सलमान खान, प्रभुदेवा और श्रीदेवी को दी राहत

 Abhishek Tripathi |  2017-03-29 05:23:24.0

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सलमान खान, प्रभुदेवा और श्रीदेवी को दी राहत

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
इलाहाबाद. बॉलीवुड के चर्चित स्टार सलमान खान और दूसरे अन्‍य सितारों को इलाहाबाद हाईकोर्ट से फौरी तौर पर बड़ी राहत मिल गई है। हाईकोर्ट ने सलमान के खिलाफ यूपी के मेरठ जिले की अदालत से जारी जमानती वारंट के अमल होने पर दो दिनों के लिए रोक लगा दी है।

सलमान के साथ ही उनकी सुपरहिट फिल्म वांटेड के डायरेक्टर प्रभुदेवा, प्रोड्यूसर बोनी कपूर और को-प्रोड्यूसर श्रीदेवी के खिलाफ जारी वारंट के अमल होने पर भी हाईकोर्ट ने दो दिनों के लिए रोक लगा दी है। हाईकोर्ट में जस्टिस ओम प्रकाश की सिंगल बेंच इस मामले में तीस मार्च को फिर से सुनवाई करेगी।

सलमान और बाकी लोगों के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के उल्लंघन और आपराधिक साजिश रचने का मुकदमा मेरठ की अदालत में चल रहा है। मेरठ की अदालत ने इसी केस के सिलसिले में सलमान, प्रभुदेवा, बोनी कपूर और श्रीदेवी के जमानती वारंट जारी किया था।

मेरठ के लेखक बीरबल सिंह राणा का आरोप है कि साल 2009 में रिलीज हुई सलमान खान और आयशा टाकिया की फिल्म वांटेड की कहानी उनकी स्टोरी राजा भाई आईपीएस से चुराई हुई है। राणा का दावा था कि उन्होंने अपनी इस स्टोरी का कॉपी राइट भी ले रखा है। इस आरोप के साथ बीरबल राणा ने मेरठ की एसीजेएम कोर्ट में सलमान के साथ ही फिल्म वांटेड के डायरेक्टर प्रभुदेवा, प्रोड्यूसर बोनी कपूर और को प्रोड्यूसर श्रीदेवी के खिलाफ मुकदमा चलाने की अर्जी दी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top