Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अब देखिये, शानदार, जानदार और दमदार बहस का शो " द डिबेट"

 Utkarsh Sinha |  2017-02-07 12:44:05.0

अब देखिये, शानदार, जानदार और दमदार बहस का शो  द डिबेट

उत्कर्ष सिन्हा

लखनऊ. खबरों के दुनिया में "ब्रेकिंग मिश्र" के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले टीवी पत्रकारिता के सितारे ब्रजेश मिश्र मंगलवार से अपना डिबेट शो " द डिबेट" ले कर आ रहे हैं. ई टीवी पर उनका शो "प्राईम डिबेट" अपने तीखे तेवरों, और ब्रजेश मिश्र के खास अंदाज की वजह से सुर्ख़ियों में रहा था.

अब नेशनल वायस चैनल के साथ अपनी नयी पारी शुरू कर रहे ब्रजेश मिश्र "द डिबेट" के साथ प्राईम टाईम पर अपनी बादशाहत बरक़रार रखेंगे. अपने इस शो की खासियत बताते हुए ब्रजेश मिश्र कहते हैं – इस शो में "शानदार, जानदार और दमदार बहस" होगी.

ब्रजेश मिश्र ने टेलीविजन की दुनिया में अपनी पारी जब ई टीवी के साथ शुरू की थी तो वे टीवी की दुनिया में एक अलग किस्म के सितारे की तरह उभरे, उत्तर प्रदेश में खबरों की सत्यता उनके नाम से जाँची जाती है, आम तौर पर उनका मुस्कराता हुआ चेहरा अपना टाक शो करते समय उतना ही सख्त दिखाई देता है. अपने आक्रामक तेवर वाली पत्रकारिता से उन्होंने टीवी की दुनिया का व्याकरण बदल दिया है.

अपने डिबेट शो में ब्रजेश मिश्र ने नीरस सियासी बहसों में उत्तेजना भर दी है, वे दर्शको की नब्ज भी पहचानते हैं और सियासत की बारीकियां भी. घटनाओं के पीछे की उनकी सटीक जानकारी बड़े नेताओं के मुंह बंद कलर देती है और आम तौर पर एंकर पर भारी पड जाने वाले पार्टी प्रवक्ता भी सहमे से ही दिखाई देते हैं.

ब्रजेश मिश्र इसे स्पष्ट करते हैं- "हमारा राग द्वेष किसी से नहीं है, हम जनता के प्रति जवाबदेह हैं और हमारी ताकत अगर जनता और हमारा दर्शक है तो हमारी इमानदारी और जवाबदारी भी जनता और दर्शको के प्रति ही है."

"द डिबेट" इसी प्रतिबद्धता के साथ प्राईम टाईम के दर्शको तक बेबाकी से अपनी बात पहुंचाएगा और दर्शको को साफ़ राय बनाने में मददगार होगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top