Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शशिकला के बाद अब जेल जाएगा जयललिता का कथित बेटा

 shabahat |  2017-03-17 17:40:40.0

शशिकला के बाद अब जेल जाएगा जयललिता का कथित बेटा


नई दिल्ली. तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की विरासत संभालने को तैयार शशिकला के जेल जाने के बाद अब उनके कथित बेटे कृष्णामूर्ति को भी जेल भेजने का आदेश दिया है. शशिकला जयललिता की सियासी विरासत को संभालना चाहती थीं और यह कथित बेटा उनकी सम्पत्तियों पर काबिज़ होना चाहता था. मद्रास हाईकोर्ट ने आज (शुक्रवार को) जयललिता के कथित बेटे द्वारा उपलब्ध कराये गये दस्तावेजों की प्रमाणिकता पर सवाल उठाते हुए उसे जेल भेजने का आदेश दे दिया.

जे. कृष्णामूर्ति ने अदालत को बताया कि वह जयललिता और तेलगू अभिनेता शोभन बाबू की संतान है. वह यहीं नहीं रुका उसने अदालत से कहा कि वह उसे जयललिता का बेटा साबित करने में मदद करे और जयललिता के पोएश गार्डेन समेत उनकी सम्पत्तियों पर उसे अधिकार दिलाये. जस्टिस आर. महादेवन ने जयललिता के इस कथित बेटे को आदेश दिया कि वह शनिवार को पुलिस कमिश्नर के सामने पेश होकर जाँच के लिए मूल दस्तावेज़ सौंपे. हाईकोर्ट ने कहा कि इस शख्स ने मनगढ़ंत दस्तावेज़ बनाये हैं. पुलिस अधिकारी इन दस्तावेज़ की जाँच करें और इस शख्स को सीधे जेल ले जाएँ.

कृष्णामूर्ति ने अदालत से अपने लिए सुरक्षा की मांग करते हुए खुद को अन्नाद्रमुक महासचिव वी के शशिकला के परिवार से खतरे की आशंका भी जताई है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top