Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

एनकाउंटर नहीं किए होते तो PM मोदी को खो देते: वंजारा

 Avinash |  2017-01-30 11:03:41.0

एनकाउंटर नहीं किए होते तो PM मोदी को खो देते: वंजारा


तहलका न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली. पूर्व आईपीएस अधिकारी डीजी वंजारा ने सोमवार को एक सम्मान समारोह में कहा, 'हम भी मोदी को खो देते अगर हमने बहुत से एनकाउंटर नहीं किए होते. फिर देश को नरेन्द्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री नहीं मिल पाता.'
उन्होंने आगे कहा, आतंकियों के निशाने पर हमेशा नेता होते हैं, पंजाब के नेता बेअंत सिंह आतंकियों का निशाना बने और पंजाब पुलिस उन्हें बचा नहीं पाई. देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी भी आतंक की भेंट चढ गईं और दिल्ली पुलिस उन्हें बचाने में नाकामयाब रही.

एसे कई उदाहरण आपके सामने हैं. अगर गुजरात पुलिस इतनी सजग न होती, तो देश को नरेन्द्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री नहीं मिल पाता. हमारी पुलिस उन जगहों पर और ऐसे मामलों में सफल रही है, जहां दूसरे राज्यों की पुलिस पूरी तरह विफल साबित हुई.'

बता दें कि पूर्व आईपीएस अधिकारी वंजारा इशरत जहां के कथित फर्जी मुठभेड़ कांड में मुख्य आरोपी हैं और उन्हें स्पेशल सीबीआई कोर्ट से जमानत मिली हुई है. वंजारा को गुजरात पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के तौर पर जाना जाता था.

इस दौरान वंजारा ने यह भी कहा कि 'हमने कहा था कि इशरत जहां आतंकी थी, लेकिन किसी ने नहीं माना. जलेकिन जब पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी आतंकी डेविड हेडली ने कहा कि इशरत आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की महिला विंग की सदस्य है तब सबने भरोसा किया.

वंजारा ने कहा कि राज्य के 33 जिलों में से 30वें जिले में उनका सम्मान किया जा रहा, यह इस बात की बानगी है कि प्रदेश की जनता को गुजरात पुलिस पर भरोसा है. हमारी पुलिस ने वो काम किया है, जो दूसरे राज्यों और देशों की पुलिस नहीं कर पाई है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top