Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सि‍द्धू ने पकड़ी कप‍िल शर्मा का शो नहीं छोड़ने रट, सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा-लेंगे कानूनी सलाह

 Sonalika Azad |  2017-03-22 03:55:39.0

सि‍द्धू ने पकड़ी कप‍िल शर्मा का शो नहीं छोड़ने रट, सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा-लेंगे कानूनी सलाह

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.
चंडीगढ़.
पूर्व क्रिकेटर और अब पंजाब की अमरिंदर सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू 'द कपिल शर्मा शो' में काम करने को लेकर अपने फैसले पर अड़े हुए हैं. इस पर अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह इसे लेकर कानूनी सलाह लेना चाहते है.उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि संविधान की इस बारे में क्या राय है, हम अपने वकील से पूछेंगे कि मंत्री रहकर क्या कोई अलग से काम कर सकता है, जो वह करना चाहता हो. तभी इस पर फैसला लिया जाएगा.



उन्होंने ने ये भी कहा कि, सच कहूं तो मैं नहीं जानता कि क्या यह हितों के टकराव का मामला है. जब मुझे उनकी (एडवोकेट जनरल और कानूनी विशेषज्ञों) राय मिलेगी, तो मैं उनसे बात करूंगा.


गौरतलब है कि शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धू ने कहा था कि वो अपने मित्र कपिल शर्मा का साथ नहीं छोड़ेंगे और कॉमेडी शो जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि राजनीति एक तरफ है और कॉमेडी एक तरफ है इससे जनता की सेवा प्रभावित नहीं होगी. सिद्धू की माने तो उन्हें कॉमेडी शो के लिए सिर्फ एक रात देना होता है और उसकी भी शूटिंग रात में होती है. उन्होंने कहा कि इसके लिए वह रात की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और अगले दिन फिर से चंडीगढ़ पहुंचकर लोगों की सेवा में लग जाएंगे.

Tags:    

Sonalika Azad ( 543 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top