Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी का ये खास अफसर CM योगी की करेगा मदद, प्रशासन पर है तगड़ी पकड़

 Abhishek Tripathi |  2017-03-21 07:31:18.0

PM मोदी का ये खास अफसर CM योगी की करेगा मदद, प्रशासन पर है तगड़ी पकड़

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनावों में इस प्रचंड जीत के बाद जाहिर है कि बीजेपी की नजर अब 2019 चुनाव पर होगी और ऐसे में 2019 लोकसभा चुनावों के नजरिए से बीजेपी यूपी को काफी अहम मानकर चल रही है। यूपी को 2019 में भी भगवा रंग में रंगने की उम्मीद से पीएम नरेंद्र मोदी ने पीएमओ से अपने विश्वसनीय अफसर नृपेंद्र मिश्र को लखनऊ भेजा है। नृपेंद्र फिलहाल पीएमओ में प्रिंसिपल सेक्रेटरी हैं।

बता दें कि, योगी ने सीएम बनते ही बीजेपी के चुनाव से पहले किए गए वादों पर अमल करना शुरू कर दिया है। योगी के आदेश के बाद इलाहाबाद में तीन कत्लखानों के सीज हो जाने की भी खबर है। इसके साथ ही गाजियाबाद में करीब 15 से ज्‍यादा अवैध कत्‍लखानों को बंद कराया गया है। नृपेंद्र दिल्ली की मोदी सरकार और यूपी की सरकार के बीच समन्वय बनाने का काम करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, उन्हें जिम्मेदारी दी गई है कि सरकार के गठन और पांव जमाने तक वे प्रशासनिक व्यवस्था संभालने में योगी की मदद करें।

मिली जानकारी के अनुसार, नृपेंद्र मिश्रा और सीएम योगी के साथ उनकी एक घंटे तक मीटिंग भी हुई है। सीएम ऑफिस के सूत्रों के मुताबिक नृपेंद्र दिल्ली से पूरा प्लान लेकर आए हैं जिसके हिसाब से योगी को यूपी में 2019 की तैयारी करनी है। पीएम मोदी की कोशिश है कि यूपी से किए गए वादों को अगले लोकसभा चुनावों तक पूरा करने की कोशिश की जाए। इसके अलावा यूपी में प्रशासनिक अमले की तैनाती में भी नृपेंद्र अहम भूमिका निभाने वाले हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top