Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कांग्रेस ऑफिस के बाहर लगा पोस्‍टर, 'पीके' को लाओ, 5 लाख इनाम पाओ

 Girish |  2017-03-18 09:14:32.0

कांग्रेस ऑफिस के बाहर लगा पोस्‍टर, पीके को लाओ, 5 लाख इनाम पाओ

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन को मिली करारी हार के बाद लखनऊ में कांग्रेस ऑफिस के पास लगा प्रशांत किशोर 'पीके' को खोज कर लाने वाला पोस्टर लगाया गया है। वहीं, इस पोस्टर में पीके को खोजकर लाने वाले को पांच लाख रुपए का इनाम देने का एलान भी किया गया है।

यूपी कांग्रेस के सचिव राजेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस की हार के पीछे रणनीतिकार पीके को माना जा रहा है। क्योंकि प्रशांत किशोर एक एजेंट है, जिसने पहले नीतीश के लिए काम किया फिर कांग्रेस के लिए काम करते हुए बूथ पर हर कार्यकर्ताओं से अंकड़ा इकट्टा करके उसने बीजेपी की मदद की।

राजेश की माने तो पीके ने पूरे कांग्रेस को डूबाकर रख दिया, यहि वजह है कि हमने उसे खोज कर लाने वाले को पांच लाख का इनाम देने की घोषणा की है।

बता दें, कि इस बीच कांग्रेस में अब पीके यानि प्रशांत किशोर को लेकर रार बढ़ रही है। क्योकि विधानसभा चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन में अहम भूमिका निभाने वाले पीके की भूमिका पर अब कई सवाल खड़े हो रहे है।

बताते चले कि उत्तर प्रदेश जैसे सबसे बड़े राज्य में मात्र 7 सीटों पर सिमट गई। कांग्रेस, सोनिया-राहुल के संसदीय क्षेत्र की 10 में से 8 सीटों पर हार गई। जिसकी जमीन देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू ने तैयार की थी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top